Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब शादीशुदा नागार्जुन पर आया था तब्बू का दिल, 10 साल बाद टूट गया था रिश्ता


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। अक्सर देखा जाता है कि साथ काम करने वाले कभी-कभी एक दूसरे को अपना दिल भी दे बैठते हैं। यह सबसे ज्यादा फिल्म इंडस्ट्री में देखने को मिलता है। जहां अक्सर दो स्टार्स काम करते हुए प्यार करने लगते हैं। जिसकी वजह से वह सुर्खियां भी बंटोरते हैं। इन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा तब्बू। जी हां, बेशक तब्बू ने अभी तक किसी से भी शादी ना की हो, लेकिन एक वक्त था। जब उनकी लव लाइफ के बारें में भी खूब चर्चा होती थी। तब्बू करीबन 10 साल तक साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों ही एक-दूसरे को लेकर सीरियस थे। बावजूद इसके दोनों की लव-स्टोरी पूरी नहीं हो पाई। चलिए जानते हैं क्यों कामयाब नहीं पाई तब्बू-नागार्जुन की लव स्टोरी।

यूं हुई तब्बू की नागार्जुन से पहली मुलाकात

फिल्मों में तब्बू की किस्मत बहुत अच्छी रही है। आज भी उनकी एक्टिंग को देख दर्शक उनके फैन हो बैठते हैं, लेकिन ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि तब्बू की किस्मत ने उनका साथ प्यार के मामले में नहीं दिया। ऐसा इसलिए है क्योंकि काफी समय पहले तब्बू ने अपना दिल साउथ के सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन को दिया था। दोनों की मुलाकात एक फिल्म शूटिंग के दौरान ही हुई थी।

दरअसल, पहली बार तब्बू की मुलाकात नागार्जुन से फिल्म 'निन्ने पेल्लादाता' के सेट पर हुई थी। शूटिंग के दौरान कब दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। उन्हें भी नहीं पता चल पाया।

 

 

यह भी पढ़ें- Tabu ने आजतक नहीं की शादी, अजय देवगन को बताया था जिम्मेदार.. कहा- उन्हें पछतावा होगा

 

हैदराबाद में खरीद लिया था घर

तब्बू और नागार्जुन के रिश्ते में एक दिक्कत थी कि नागार्जुन पहले से ही शादीशुदा थे। वहीं नागार्जुन की पत्नी को तब्बू संग उनके रिलेशन की भनक तक नहीं लगी और वक्त के साथ नागार्जुन और तब्बू का प्यार परवान चढ़ गया। कुछ समय बाद तब्बू और नागार्जुन के अफेयर की खबरें इंडस्ट्री में फैलने लगी। बताया जाता है कि तबु इस कदर नागार्जुन को चाहने लगी थीं कि वह खुद उनसे मिलने मुंबई से हैदराबाद जाया करती थीं। वहीं अक्सर नागार्जुन भी मुंबई आने लगे थे।

यह भी पढ़ें- जब एक पार्टी में डैनी ने बचाई थी ‘तब्बू’ की इज्जत, पढ़ें पूरा वाकया

तब्बू ने इस वजह से तोड़ा रिश्ता

खबरों की मानें तो कहा जाता है कि नागार्जुन के पास रहने के लिए तब्बू ने हैदराबाद में एक घर भी ले लिया था। जहां अक्सर दोनों साथ में रहा करते थे। नागार्जुन भी तब्बू को बहुत चाहते थे, लेकिन साथ ही वह अपनी पत्नी को भी नहीं छोड़ना चाहते थे। तब्बू को भी समय के साथ यह बात पता चल गई थी कि नागार्जुन कभी भी उनके लिए अपनी पत्नी को नहीं छोड़ेंगे। इसी वजह से तब्बू ने 10 साल के रिश्तों को छोड़ नागार्जुन से दूरियां बना ली और साल 2012 में हमेशा के लिए उनसे अलग हो गई हैं। नागार्जुन से ब्रेकअप होने के बाद आज तक तब्बू का नाम किसी और एक्टर या शख्स के साथ नहीं जोड़ा। सालों बाद भी तब्बू कुंवारी ही हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: