परिणीति के बाद अब जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय के समर्थन में आईं काम्या पंजाबी, बोलीं- 'आंखे सब कहती हैं' - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

परिणीति के बाद अब जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय के समर्थन में आईं काम्या पंजाबी, बोलीं- 'आंखे सब कहती हैं'


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों फूड सर्विड जोमैटो डिलवरी ब्वॉय का मुद्दा काफी गरमाया हुआ है। कुछ समय पहले इंटरनेट पर एक लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें वह डिलीवरी ब्वॉय कामराज पर घर में घुसकर मार-पिटाई करने का आरोप लगा रही थी। वडियो को देखने के बाद जहां लोग कामराज की कड़ी सजा के बात करने लगे थे। वहीं जब कामराज ने उस दिन की अपनी कहानी बताई तब लोगों का नजरिया बदल गया। जहां पहले एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने ट्वीट कर कामराज का सपोर्ट किया। वहीं अब टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी ट्वीट कर कामराज का सपोर्ट किया है।

परिणिती चोपड़ा ने भी किया था ट्वीट

जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय कामराज का समर्थन करते हुए कुछ समय पहले एक्ट्रेस परिणिती चोपड़ा ने भी ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि जोमैटो इंडिया, कृप्या करके सच क्या है उसकी अच्छे से जांच करें और सार्वजनिक रूप से रिपोर्ट करें । परिणिती ने ट्वीट में आगे कहा था कि उन्हें लगता है कि सज्जन मासूम है। कृपया हमें महिला को सजा देने में हेल्प करें। साथ ही एक्ट्रेस ने इस घटना को अमानवीय, दिल दहला देने वाला और शर्मनाक बताया था। साथ ही उन्होंने यह भी पूछा कि वह कैसे इस मामले में मदद कर सकती हैं।

sanjana galrani post

कन्नड़ एक्ट्रेस ने भी किया ट्वीट

इस मामले में बॉलीवुड ही नहीं बल्कि टॉलीवुड भी अपना पक्ष रखता हुआ रहा है। कुछ समय पहले कन्नड़ अभिनेत्री संजना गलरानी ने भी जोमैटो डिलवरी ब्वॉय को सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट लिखा था। जिसमें उन्होंने कहा था कि वह नहीं जानती कि आखिर सच क्या है, लेकिन फिर भी शख्स को लेकर काफी बुरा लग रहा है। इस घटना की वजह से उसकी नौकरी चली गई और तस्वीर में वह काफी बेचारा लग रहा है। संजना ने अपनी पोस्ट में यह भी कहा कि वह लगातार माफी मांग रहा है।

Hitesha Chandrani

जानें क्या हुआ था उस दिन

हितेशा चंद्रानी जो कि पेश से मॉडल और मेकअप आर्टिस्ट हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो में उनकी नाक से खून बह रहा था और वह रो रही थीं। इस हालत में वह वीडियो बनाते हुए बता रही थी कि उन्होंने दोपहर का खाना ऑर्डर किया था। खाना आने में काफी देर हो गई थी। खाना देरी से आने के लिए उन्होंने कस्टमर केयर पर फोन कर ऑर्डर कैंसिल करने को कहा। इस दौरान उनके घर कामराज ऑर्डर लेकर आ गया। जैसे उन्होंने कामराज से कहा कि वह खाना वापस ले जाए वह इस बात को सुनकर काफी गुस्सा हो गया। दोनों के बीच काफी समय तक बहस हुई और गुस्से में कामराज ने हितेशा के चेहरे पर घूंसा मारा दिया।

Kamaraj

कामराज का पक्ष

वहीं इस पूरे मामले में कामराज का कहना है कि 'हितेशा ने खाना पैकेट ले लिया था। जब उन्होंने खाने के भुगतान की बात की तो उनका कहना था कि खाना लेट है इसलिए वह उसे फ्री में लेना चाहती थीं। बहस करते हुए हितेशा ने उन्हें चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान कामराज खुद को बचा ही रहे थे कि उनका बायां हाथ हितेशा के दाहिने को टच हुआ और हितेशा ने जो अगूंठी पहनी थी उससे उनकी नाक पर चोट लग गई और खून बहने लगा।'

Hitesha Chandrani

महिला के खिलाफ हुई शिकायत दर्ज

कामराज ने हितेशा चंद्रानी पर उन्हें मारने का आरोप लगाया है। जिसके चलते अब हितेशा पर आईपीसी की धारा 355, 504, और 506 के तहत बेंगलुरु के इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस स्टेश में एफआईआर दर्ज हुई है। इन धाराओं में कामराज पर हमला करना, उनका अपमान करना और आपराधिक धमकी के चलते हितेशा के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: