Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जान्हवी कपूर को चलती गाड़ी में बदलने पड़े अपने कपड़े, तस्वीर शेयर कर बताया अपना हाल


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म रूही को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म गुरुवार को रिलीज हो चुकी है लेकिन जान्हवी इसके प्रमोशन में काफी मेहनत कर रही हैं। एक ही दिन में वह अलग-अलग जगह फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। इस बीच उनके पास इतना भी वक्त नहीं है कि वो अपनी ड्रेस चेंज कर सके। इस कारण जान्हवी को रास्ते में गाड़ी में ही अपने कपड़े बदलने पड़े।

गाड़ी में बदले कपड़े

जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में वह ग्लैमरस ड्रेस में नजर आ रही हैं। जान्हवी ने एक स्ट्रैपलेस टॉप पहना हुआ था और उसके साथ एक शिमरी स्कर्ट कैरी की थी। इसमें उनका लुक काफी हॉट लग रहा था। लेकिन उसके बाद जान्हवी ने अपनी जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह चलती गाड़ी के अंदर शिमरी स्कर्ट के नीचे जींस पहनते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। इसके बाद जान्हवी ने अपनी प्लेन में बैठी हुई फोटो पोस्ट की है। जींस और व्हाइट टॉप में नजर आ रही हैं जान्हवी काफी थकी हुईं लग रही हैं।

यह भी पढ़ें: असिस्टेंट के बच्चे को गोद में लेकर Janhvi Kapoor ने खिंचवाईं फोटोज, मां श्रीदेवी की परवरिश की खूब हो रही है तारीफ

janhvi_kapoor_1.jpg

कैप्शन के जरिए बताया अपना हाल

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जान्हवी ने मजाकिया कैप्शन लिखा। वह लिखती है- "ये एक रिलेक्स्ड डे था।" इस कैप्शन के साथ एक्ट्रेस ने अपसाइड डाउन स्माइलिंग इमोजी का भी इस्तेमाल किया, जिससे उनका हाल साफ-साफ बयान हो रहा है। जान्हवी के इस पोस्ट पर अबतक 5 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, फैंस कमेंट कर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor को डॉक्टर बनता हुआ देखना चाहती थीं मां Sridevi, नहीं देख पाई थीं बेटी की पहली फिल्म

एक्ट्रेसेज़ झाड़ियों के पीछे बदलतीं थीं कपड़े

बता दें कि जान्हवी कपूर की मां और दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी ने एक बार बताया था कि उन्हें झाड़ियों के पीछे कपड़े चेंज करने पड़ते थे। हालांकि इसके पीछे वजह कुछ और थी। दरअसल, उस वक्त सेट पर वैनिटी वैन जैसी कोई व्यवस्था नहीं होती थी। ऐसे में एक्ट्रेसेज़ को अपने कपड़े झाड़ियों के पीछे बदलने पड़ते थे। श्रीदेवी ने साल 2017 में अपनी फिल्म 'मॉम' के प्रमोशन के दौरान इंटरव्यू में ये बात कही थी। उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए कहा था कि मैं एक्ट्रेस के लिए वैनेटी देखकर काफी खुश होती हूं। क्योंकि हमारे समय में ये सुविधा नहीं थी और हमें झाडियों के पीछे कपड़े बदलने पड़ते थे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: