ब्रिटिश क्वीन को महान बताते हुए कंगना रनौत किया ट्वीट, ट्रोलर्स ने कहा- 'अंग्रेजों से इतना प्यार क्यों?' - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ब्रिटिश क्वीन को महान बताते हुए कंगना रनौत किया ट्वीट, ट्रोलर्स ने कहा- 'अंग्रेजों से इतना प्यार क्यों?'


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी सोशल मीडिया पर लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर देखा गया है कि बड़ी ही बेबाकी के साथ-साथ कंगना हर मुद्दे पर अपना पक्ष रखती हैं और वह अपने इसी अंदाज के लिए ही जानी जाती हैं। लेकिन कभी-कभी उनका यह अंदाज उन्हें मुसीबत में डाल देता है। जैसा कि इस बार देखने को मिल रहा है। जब से ब्रिटिश के प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगन मार्कल ने इंटरव्यू में शाही परिवार को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। तब से ही वह सुर्खियों में बने हुए हैं। ऐसे में कंगना भी इस मुद्दे पर बोलने से खुद कर रोक नहीं पाईं और उन्होंने एंटरव्यू को लेकर कई पोस्ट शेयर। जिसके बाद से वह बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं। चलिए जानते हैं पूरा मामला।

 

प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल ने लगाए गभीर आरोप

कुछ समय पहले ओपरे विन्फ्रे के इंटरव्यू में प्रिंस हैरी और मेगन ने खुलासा किया था कि शाही परिवार में उनके साथ भेदभाव किया जाता है। यही नहीं जब उनके बच्चे का जन्म हुआ था, तब उसके रंग को लेकर भी कई सवाल उठाए थे। इंटरव्यू में मेगन ने यह तक कहा था कि शादी के बाद वह इतना अकेला महसूस करने लगी थी कि उन्हें लगता था कि वह आत्महत्या कर लेंगी। यहीं मेगन का कहना था कि शाही परिवार बिल्कुल नहीं चाहता था कि वह उस राजघराने की बहू बने।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: