जैकी श्रॉफ की पत्नी और बच्चों ने कही ऐसी बात कि 'इंडियन आइडल 12' के मंच पर रोने लगे एक्टर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जैकी श्रॉफ की पत्नी और बच्चों ने कही ऐसी बात कि 'इंडियन आइडल 12' के मंच पर रोने लगे एक्टर


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने दम पर नाम कमाया है। उन्होंने अपने समय में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। फिल्मों के अलावा जैकी श्रॉफ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। वह अपने परिवार से बेहद प्यार करते हैं। जैकी सोशल मीडिया पर आए दिन बेटे टाइगर श्रॉफ और बेटी कृष्णा के साथ तस्वीरें पोस्ट करते हैं। लेकिन हाल ही में जैकी की पत्नी आयशा और बच्चों ने उनके लिए खास मैसेज दिया, जिसे सुन उनकी आंखें भर आईं।

वीडियो के जरिए खास मैसेज

दरअसल, जैकी श्रॉफ सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' के मंच पर पहुंचते हैं। यहां उन्होंने कंटेस्टेंट्स का उत्साह बढ़ाया और जमकर मस्ती की। कंटेस्टेंट्स का परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद जैकी को एक वीडियो दिखाया गया। इस वीडियो में उनकी पत्नी आयश, बेटे टाइगर और बेटी आयशा उनके लिए खास बात कहते हैं।

पूरी दुनिया में सबसे अच्छे पिता

आयशा कहती हैं, 'हाई जग्गू, आप लोगों को ये जानकर हैरानी होगी कि जब मैं पहली बार जैकी से मिली थी तो मैं 13 साल की थी। मैं उन्हें रिकॉर्ड शॉप पर मिली थी। हमने केवल 2 मिनट के लिए ही बात की थी। उस शाम जब मैं घर पहुंची तो मैंने अपनी मां से कहा कि मैं आज उस आदमी से मिली, जिससे मैं शादी करूंगी। आयशा आगे कहती हैं, ये मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला था। आज मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि मुझे उनके जैसा शानदार आदमी मिला। वह एक बहुत ही अच्छे पति है। हमेशा सपोर्ट करते हैं। वह पूरी दुनिया में सबसे अच्छे पिता है।'

पापा को गर्व महसूस कराऊं

इसके बाद जैकी की बेटी कृष्णा कहती हैं कि जब भी हमें उनकी कमी होती थी तो वह शूट से वापस आ जाते थे और हमें गोद में लेते थे। वीडियो में आगे टाइगर श्रॉफ आते हैं। वह कहते हैं कि जिंदगी में मेरा एक ही मकसद है कि मैं अपने पापा को हर दिन प्राउड फील कराऊं और मैं उम्मीद करता हूं कि मैं ऐसा कर पा रहा हूं। अपने परिवार का ये वीडियो देख जैकी इमोशनल हो जाते हैं।

बता दें कि आयशा जब 13 साल की थीं तब उनकी मुलाकात जैकी से हुई थी। उसके तीन साल बाद दोनों फिर टकराए। उसके बाद दोनों अक्सर मिलने लगे। दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: