1 लाख नौकरियां देकर अब सोनू सूद बदलेंगे 10 करोड़ लोगों की जिंदगियां, कोरोनाकाल से कर रहे हैं मदद - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

1 लाख नौकरियां देकर अब सोनू सूद बदलेंगे 10 करोड़ लोगों की जिंदगियां, कोरोनाकाल से कर रहे हैं मदद


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। कोरोना काल से लेकर अब तक लोगों की मदद कर रहे एक्टर सोनू सूद आज सबके हीरो बन चुके हैं। महीनों बाद भी वह लाचार और गरीबों की मदद करने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। अलग-अलग राज्यों में फंसे लोगों को और विदेशों में पढ़ रहे छात्रों को सोनू ने उनके परिवार से मिलाया है। वहीं अब महीनों बाद भी सोनू लोगों की मदद में जुट हुए हैं। इस बीच सोनू ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट जिसमें उन्होंने लगभग 10 करोड़ लोगों की मदद करने की जानकारी दी है। चलिए जानते हैं कि कैसे सोनू सूद करेंगे इतने लोगों की मदद।

Sonu Sood

प्लान किया शेयर

दरअसल, एक्टर सोनू सूद ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक प्लान शेयर किया है। जिसमें उन्होंने जानकारी देते हुए बताया है कि वह 1 लाख बेरोजगार लोगों को नौकरी देंगे। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि 'नया साल, नई उम्मीदें..नई नौकरी के अवसर....और उन अवसरों को आपके करीब लाते, नए हम। प्रवासी रोज़गार अब है गुडवर्कर।' इसी पोस्ट में सोनू ने एक लिंक भी पेस्ट किया है। जिसमें उन्होंने इन सेवाओं को कैसे प्राप्त किया जाए की जानकारी दी है।

ऐप के जरिए मिलेगी लोगों को नौकरियां

अभिनेता के मुताबिक ऐप के जरिए करीबन 10 करोड़ लोगों की परेशनियों का हल होगा। ऐप में किसी भी राज्य में बैठे लोगों को उनकी योग्यता के अनुसार नौकरी आसानी से मिल जाएगी। यह जानकारी मिलने के बाद से लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। साथ ही उनके चाहने वाले उनके द्वारा उठाए गए इस कदम की जमकर सरहाना कर रहे हैं। चलिए अब आपको बतातें हैं कि सोनू ने अब तक कितने लोगों की मदद की है।

Sonu Sood

1.5 लाख लोगों को पहुंचाया घर

देश में कोरोनावायरस के आते ही अचानक से लॉकडाउन घोषित कर दिया गया था। ऐसे में सबसे बड़ा झटका प्रवासी मजदूरों को लगा। घरों से दूर अलग-अलग राज्यों में फंसे लोगों को उनके घर तक पहुंचाया था। जब पूरे देश में लोगों के आने-जाने पर रोक लगी थी। उस वक्त सोनू ने राज्यों की सरकार से परमिशन लेकर बसों का इतंजाम कर उन्हें सुरक्षित उनके पर घर पहुंचाया था। यही नहीं ट्रेन के माध्यम से भी लोगों को घर भेजा।

Sonu Sood

6700 भारतीय लोगों को विदेशों से भेजा घर

एक इंटरव्यू में सोनू सूद ने बताया था कि केवल राज्यों में ही नहीं बल्कि विदेशों में फंसे 6700 लोगों को भी देश लाए हैं। सोनू ने बताया था कि विदेशों में फंसे बच्चों से लेकर काम करने वाले लोग तक उन्हें ट्वीट कर उनकी मदद करने की गुहार लगाते थे। यह देख उन्होंने संकल्प लिया कि वह किसी भी तरह इन लोगों को उनके घर तक पहुंचाएगें।

Sonu Sood

प्रॉपर्टीज को गिरवी रख कराई लोगों की सर्जरी

कुछ समय पहले सोनू सूद को लेकर एक खबर सामने आई थी। जिसमें बताया गया कि सोनू ने अपनी 8 प्रॉपर्टीज को गिरवी रख लोगों की सर्जरी करवाई थी। उन्होंने बताया कि वह प्रॉपर्टी को लेकर बात करना पसंद नहीं करेंगे लेकिन उनका लक्ष्य बस चाहते हैं कि वह महीने में 1000 लोगों की सर्जरी करवा सकें। सोनू के साथ 47 डॉक्टर्स जुड़े हैं। सोनू ने सभी डॉक्टर्स से कहा कि आम आदमी अगर सर्जरी ना करवा पाए तो वह बिना पैसा लिए वह उनका इलाज कर दें।

Sonu Sood

फैंस ने जताया आभार

कोरोनाकाल में सोनू सूद ने जितनी भी लोगों की मदद की लोगों के लिए वह भगवान बन गए। जब लोग अपने-अपने घर पहुंचे तब बड़े ही अनोखे अंदाज में लोगों ने सोनू का धन्यवाद किया। किसी ने मंदिर में उनकी तस्वीरें रखी, तो किसी ने उनके नाम पर काम की दुकान खोलकर उनका शुक्रिया अदा किया। तो किसी ने सोनू के चेहरे का टैटू अपने हाथ में कराया था।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: