Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Valentine’s Day के मौके पर अजय देवगन ने बनाया है ये खास प्लान, काजोल का हो सकता है मूड ऑफ


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली | आज प्यार का दिन यानी वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) है, ऐसे में सभी जानना चाहते हैं कि उनके फेवरेट सितारे इस दिन को कैसे एंजॉय करने का प्यान बनाने वाले हैं। वहीं बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने इस वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) का प्लान सबको बता दिया है। लेकिन उनका ये प्लान उनकी पत्नी काजोल (Kajol) को गुस्सा भी दिला सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि जय ने क्या प्लान तैयार किया है।

रिक्शा चालक की बेटी मान्या सिंह ने लोगों के घरों में धुले बर्तन तब जाकर कड़ी मेहनत से बनी Miss India First Runner Up

आज का दिन लोग अपने प्यार के साथ बिताना चाहते हैं तो अजय देवगन का प्लान देखकर यह साफ हो जाता है कि उनका पहला प्यार सिर्फ और सिर्फ अभिनय है। क्योंकि अजय देवगन (Ajay Devgn) आज से अपनी आने वाली स्पोर्ट्स फिल्म 'मैदान' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Deepika Padukone के महंगे सामान देख उड़े होश, पहना 25 हजार का मास्क और 2 लाख के बैग के साथ तस्वीरें वायरल

अजय देवगन (Ajay Devgn) इसकी शूटिंग वैलेंटाइन डे पर मुंबई में शुरू करेंगे। फिल्म इस साल दशहरा में रिलीज होगी। फिल्म भारतीय फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी से प्रेरित है, जिन्होंने 1950 से 1963 में अपनी मृत्यु तक भारतीय राष्ट्रीय टीम को कोचिंग और प्रबंधन किया। माना जाता है कि इन्होंने आधुनिक भारतीय फुटबॉल का चेहरा बदल दिया था।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: