Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Sonu Sood ने किसान आंदोलन को सपोर्ट करते हुए स्टार्स पर कसा तंज, बोले- गलत को सही कहोगे तो नींद कैसे आएगी?


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली | किसान आंदोलन इन दिनों एक बड़ा मुद्दा बना हुआ है। अब सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेश से भी उनके लिए आवाज उठने लगी है। पॉप स्टार रिहाना के एक ट्वीट के बाद से इंटरनेशनल लेवल पर एक अलग ही माहौल बना हुआ है। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने रिहाना को भारत के मुद्दे पर बोलने के लिए लताड़ भी लगाई। वहीं कुछ सितारों ने रिहाना का समर्थन भी किया है। इसी बीच सोनू सूद का भी एक ट्वीट सामने आया है जिसमें वो किसानों के समर्थन में बोलते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने उन स्टार्स पर तंज कसा है जिन्होंने कुछ विदेशी स्टार्स के ट्वीट के बाद लगातार ट्वीट करते हुए देश में एकता बनाए रखने की बात कही थी।

रिहाना, ग्रेटा और मिया खलिफा जैसे पॉपुलर स्टार्स ने किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किया। उसके बाद कंगना रनौत, अक्षय कुमार, सचिन तेंदुलकर, लता मंगेशकर, सुनील शेट्टी समेत कई सितारों ने हॉलीवुड स्टार्स के ट्वीट को एजेंडा बताते उसपर ध्यान ना देने की बात कही। सभी ने कहा कि भारत का अंदरूनी मामला है और हम एक साथ हैं। हालांकि कुछ सितारे इसका विरोध भी करते नजर आए। सोशल मीडिया पर दो अलग राय रखने वाले लोग देखने को मिल रहे हैं। अब सोनू सूद ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा- गलत को सही कहोगे तो नींद कैसे आएगी? सोनू के इस ट्वीट से अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने कुछ बॉलीवुड स्टार्स को लेकर ही ऐसा कहा है।

बता दें कि सोनू सूद पहले भी कई बार किसानों के लिए आवाज उठा चुके हैं। सोनू के इस ट्वीट के बाद लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं और शुक्रिया भी कर रहे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: