Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लाल बनारसी साड़ी संग लगाया माथे पर टीका, दूसरी बार दुल्हन बनीं दीया मिर्जा


<-- ADVERTISEMENT -->




दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने सोमवार को एक खूबसूरत समारोह में शादी की, जिसमें उनके करीबी दोस्त शामिल हुए। दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी सबसे खूबसूरत और अंतरंग शादियों में से एक थी। इस जोड़े ने शादी के दस्तावेजों पर हस्ताक्षर के साथ इसे आधिकारिक बना दिया। उसके बाद एक वरमाला समारोह भी हुआ। दीया ने अपनी शादी में एक खूबसूरत लाल साड़ी पहनी थी, जिससे उन्होंने अपने सिर पर पल्लू भी रखा हुआ था। लाल साड़ी के साथ दिया ने एक बड़ा सुनहरा हार और हरी चूड़ियाँ पहनी थीं। वैभव अपने ऑफ वाइट वेडिंग आउटफिट और गोल्डन साफा (पगड़ी) में भी डैपर लग रहे थे।

इसे भी पढ़ें: डियर जिंदगी के बाद शाहरुख खान और आलिया भट्ट इस फिल्म में साथ आएंगे नजर, पढ़ें पूरी जानकारी 

अभिनेत्री दिया मिर्जा और उद्योगपति वैभव रेखी सोमवार को यहां एक समारोह में विवाह सूत्र में बंध गए। दोनों ने हिंदू रीति रिवाज से विवाह किया। यह विवाह मिर्जा के बांद्रा स्थित आवास के गार्डेन में हुआ। इस विवाह समारोह में दोनों के परिवार के सदस्य, नजदीकी मित्र शामिल हुए। इस विवाह कार्यक्रम में अदिति राव हैदरी और अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी भी मौजूद थे। शादी की तस्वीरें दीया और वैभव के दोस्तों ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने खुद की एक तस्वीर साझा की, क्योंकि उन्होंने पारंपरिक 'जूता-चुरई' समारोह के लिए वैभव के जूते चुराए थे।

इसे भी पढ़ें: ऑटो रिक्शा चालक की बेटी मान्या सिंह जो बनीं मिस इंडिया सेकेंड रनर अप  

बाद में अपनी शादी के बाद, दीया को अपने घर के बाहर इकट्ठा हुए पपराज़ी को मिठाई बांटते हुए भी देखा गया। दीया और वैभव दोनों ने तस्वीरों के लिए भी पोज़ दिया।

इससे पहले सोमवार को दीया ने अपने ब्राइडल शावर से और अपने हाथों को मेंहदी से सजाते हुए तस्वीरें पोस्ट करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था। पापराज़ी ने कार्यक्रम की तस्वीरें पोस्ट की थीं, सभी ने 50 मेहमानों को ठहराने के लिए फूलों की व्यवस्था की थी। 

मिर्जा ने अपने विवाह कार्यक्रम में लाल रंग की साड़ी पहनी थी और वह दुपट्टा लिये हुए थीं। रेखी ने सफेद रंग का कुर्ता-पायजामा और पगड़ी पहनी थी। विवाह कार्यक्रम के बाद दोनों ने फोटोग्राफरों से तस्वीरें खिंचवाई। मिर्जा ने बाहर इंतजार कर रहे मीडिया कर्मियों में मिठाई भी बांटी। मिर्जा ने ‘रहना है तेरे दिल में’, ‘संजू’ और ‘थप्पड़’ जैसे फिल्मों में अभिनय किया है। मिर्जा ने इससे पहले फिल्म निर्माता साहिल संघा के साथ विवाह किया था। दोनों 11 वर्ष बाद 2019 में अलग हो गए थे। मीडिया की खबरों के अनुसार रेखी की पहली पत्नी योग कोच सुनैना रेखी थीं। दोनों की एक बेटी है।
  

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: