इस राशि के लोगों के लिए आप साबित होंगे बेस्ट लवर, जानिए कौन होगा आपका पार्टनर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस राशि के लोगों के लिए आप साबित होंगे बेस्ट लवर, जानिए कौन होगा आपका पार्टनर


<-- ADVERTISEMENT -->



प्यार का सम्बन्ध एक कच्चे धागे की तरह होता है जिसे बहुत प्यार से रखने की जरूरत होती है। ज्यतिषशास्त्र के अनुसार हमारा स्वभाव शिक्षा, संस्कार और वातावरण के साथ-साथ एक दूसरे की राशियों से भी निर्धारित होता है। रिलेशनशिप में एक तरफ जहां पार्टनर्स का निजी स्वभाव सर्वाधिक मायने रखता है वहीं उनके रिश्ते पर उनकी राशियों का प्रभाव भी बेहद गहरा रहता है।

जानिए कौन होगा आपका बेस्ट पार्टनर

# मिथुन और तुला: अगर आप और आपका लवर इन दो राशियों में से एक-एक राशि के हैं तो आपकी रिलेशनशिप बेहद स्मूथ रहेगी। आप दोनो को एक दूसरे से शायद ही कभी शिकायत रहेगी।

# तुला और सिंह: इन राशियों के लोगों के साथ भी खूब बनती है। इनका रहन-सहन और अचार-विचार एक दूसरे से बेहद मिलते-जुलते हैं इस वजह से इन दोनों राशियों वाले लोगों के रिलेशनशिप में कभी परशानी नहीं आती है।

# सिंह और धनु: सिंह राशि वाले लोग आत्मविश्वास से हमेशा भरे रहते हैं और यही चीज धनु राशि वालों को सिंह राशि वालों की तरफ आकर्षित करती है। सिंह राशि वाले भी धनु राशि वालों को हर तरह से सपोर्ट करते हैं।

# सिंह और कुंभ: अगर आपकी राशि सिंह है तो आपका कुंभ राशि वाले लवर के साथ भी क अच्छा रिलेशनशिप रहेगा। जब ये दनों राशियों के लोग रिलेशनशिप में होते हैं तो उसका चार्म देखते ही बनता है।

# मेष और कुंभ: जब इन दो राशियों के लोग एक दूसरे के प्यार में गिरते हैं तो रोमांच अपने चरम सीमा पर रहता है। ये दोनों ही राशियां बेहद एडवेंचरस होती हैं।

# कुंभ और मिथुन: इन दोनो राशियों में ‘लव एट फर्स् शाइट’ की सर्वाधिक संभावना रहती है क्योंकि ये राशियां एक दूसरे को काफी आकर्षित करती हैं। लेकिन यह आकर्षण क्षणिक नहीं होता है। 

# वृषभ और वृश्चिक: जो एक खास गुण इन दोनों राशियों के लोगों को परफेक्ट कपल बनाता है वह यह है कि एक दूसरे के नेतृत्व से इन दोनो राशियों को परेशानी नहीं होती है। 

# वृषभ और कन्या: वृषभ राशि वालों का कन्या राशि वालों के साथ भी खूब छनती है। इसकी वजह यह है कि इन दोनों ही राशियों के लोगों के जीवन के केंद्र में घर, परिवार और स्थिरता रहता है।

# कन्या और मकर: कन्या राशि वालों के लिए मकर राशि वाले एक अच्छे पार्टनर साबित होते हैं.।ऐ दोनों एक दूसरे के प्रति ईमानदार होते हैं और इसलिए इनका रिश्ता काफी मजबूत रहता है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: