Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रियंका चोपड़ा ने बिखरे बालों में कराए ऐसे फोटो शूट, देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने लंदन की सड़कों पर कुछ चीज सिजलिंग फोटो शूट कराए हैं। जिन्हें सोशल मीडिया पर देखकर फैंस भी दीवाने हो गए हैं ।वैसे तो अभिनेत्री हमेशा अपने ग्लैमरस अंदाज़ को लेकर सुर्खियों में रहती है। लेकिन इस बार कराए गए फोटोशूट में उन्होंने कहर बरपा दिया है।

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अब ग्लोबल अभिनेत्री के रूप में उभर कर सामने आ रही है। उन्होंने लंदन की सड़क पर ही Elle Uk मैगज़ीन के लिए फोटोशूट कराया है। यह फोटोशूट उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। जिसमें प्रियंका का अंदाज फैंस को काफी पसंद आया। फोटोज में प्रियंका चोपड़ा ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में फैंस के दिलों पर कहर ढहा रही है। उन्होंने ब्लैक कलर के शॉर्ट्स और थाई हाई शूज पहन रखे हैं। उनका अंदाज बेहद बोल्ड नजर आ रहा है। बॉय कट उन पर खूब जच रहा है। प्रियंका ने ब्लैक क्रॉप टॉप और मैजिक पेंट पहना है। जिसमें उनका अंदाज भी काफी अलग नजर आ रहा है।

प्रियंका चोपड़ा ने बिखरे बालों में कराए ऐसे फोटो शूट, देखकर आप भी रह जाएंगे हैरानप्रियंका चोपड़ा ने बिखरे बालों में कराए ऐसे फोटो शूट, देखकर आप भी रह जाएंगे हैरानप्रियंका चोपड़ा ने बिखरे बालों में कराए ऐसे फोटो शूट, देखकर आप भी रह जाएंगे हैरानप्रियंका चोपड़ा ने बिखरे बालों में कराए ऐसे फोटो शूट, देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: