Bigg Boss 10 के कंटेस्टेंट स्वामी ओम का निधन, लकवा के बाद बिगड़ती चली गई हालत - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Bigg Boss 10 के कंटेस्टेंट स्वामी ओम का निधन, लकवा के बाद बिगड़ती चली गई हालत


<-- ADVERTISEMENT -->



पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी स्वामी ओम नहीं रहे। तीन महीने पहले उन्हें कोरोनोवायरस हुआ था और पिछले कुछ महीनों से बीमार थे, जिसके बाद उनका दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। उन्होंने बुधवार (3 फरवरी) सुबह दिल्ली में अंतिम सांस ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ दिनों पहले उनकी हालत बिगड़ गई थी और उन्हें लकवा मार गया था। कोरोना से रिकवरी होने के बावजूद भी वह काफी कमजोर थे। लकवा मारने के कारण उनकी हालत 15 दिन पहले खराब हो गई थी।

इसे भी पढ़ें: किसानों को पॉप स्टार रिहाना ने किया समर्थन, कंगना रनौत ने दिया करारा जवाब

दोपहर डेढ़ बजे के आस-पास उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। स्वामी ओम को विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस के दसवें सीज़न में देखा गया था। उन्होंने बिग बॉस 10 के घर में काफी हंगामा किया था और सलमान खान को लेकर काफी गलत बयान दिए थे जिसके बाद उन्हें शो से हटा दिया गया था। वह अपने गलत औरल झूठे बयानों के कारण हमेशा सुर्खियों में रहते थे।

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत मामलाः एनसीबी ने सहायक फिल्म निर्देशक को गिरफ्तार किया

घर से बाहर आने के बाद भी उन्होंने अपनी बयानबाजी कम नहीं की। बिग बॉस के घर में रहने के दौरान, उन्होंने साथी प्रतियोगी बानी जे और रोहन मेहरा के ऊपर अपना मूत्र छिड़क दिया था। बाद में उन्हें शो निर्माताओं द्वारा बाहर का दरवाजा दिखाया गया था और होस्ट सलमान खान भी उनकी गंदी हरकतों से काफी नाराज थे। उनके इस घृणित कृत्य से घर के अंदर तूफान मच गया।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: