Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्म 'रामायण 3डी' में दीपिका संग राम अवतार में नज़र आएंगे Mahesh Babu? Hrithik Roshan बनेंगे विलेन!


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। इस साल कई स्टार्स की बड़ी फिल्में सुर्खियों में बनी हुई हैं। जिसमें से एक मधु मंतेना की फिल्म 'रामायण 3डी' ( Ramayana 3D ) भी चर्चाओं में हैं। फिल्म में कई बड़े चेहरे देखने को मिलने वाले हैं। ऐसे में खबरें सामने आईं थी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) फिल्म में सीता माता की भूमिका निभाती हुईं नज़र आएंगी। वहीं प्रभु राम की भूमिका में एक्टर ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan ) का नाम सामने आया था। वहीं अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसमें भगवान राम और रावण के किरदार को लेकर नई खबर सामने आई है।

यह भी पढ़ें- प्यार के मामले में Rashmi Desai की निकली फूटी किस्मत, पति से तलाक लेने के बाद ब्वॉयफ्रेंड ने भी छोड़ा बीच रास्ते में

Deepika Padukone

खबरों की मानें तो फिल्म के लिए माता सीता के रोल में दीपिका पादुकोण को फाइनल कर लिया गया है लेकिन भगवान राम के रोल में एक्टर ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan ) नहीं बल्कि साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ( Mahesh Babu ) नज़र आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इस प्रोजेक्ट के बारें में महेश बाबू संग बातचीत चल रही है। महेश बाबू भी स्क्रिप्ट पढ़ चुके हैं। जो कि उन्हें बेहद पसंद आई है। आपको बता दें फिल्म रामायण 3डी के लिए 300 करोड़ रुपयों का बजट तय किया गया है। इस फिल्म को बड़े स्तर पर बनाने की तैयारियां चल रही हैं।

यह भी पढ़ें- काला हिरण केस में राहत मिलने पर इमोशनल हुए Salman Khan ने किया फैंस का शुक्रिया अदा, लोगों ने पटाखे फोड़कर मनाया जश्न

Deepika Padukone Mahesh Babu

जहां पहले ऋतिक रोशन को राम की भूमिका निभाने की खबरें सामने आईं थीं। वहीं बताया जा रहा है कि वह इस प्रोजेक्ट में विलेन के किरदार में नज़र आ सकते हैं। खबरों की मानें तो ऋतिक रोल के लिए हामी भर चुके हैं। यही नहीं पहले इस प्रोजेक्ट से 'बाहुबली' ( Bahubali ) स्टार प्रभास ( Prabhas ) के जुड़ने की भी खबर सामने आई थी। लेकिन बताया जा रहा है कि इस फिल्म में काफी लंबा समय लगने के कारण से प्रभास ने इस फिल्म को ना कहकर ओम राउत की 'आदिपुरुष' ( Adipurush ) को साइन करने का फैसला लिया। इस फिल्म में भी प्रभास कुछ ऐसा ही किरदार निभाते दिखाई देंगे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: