Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

POCO भारत में जल्द लॉन्च करेगा ये दमदार स्मार्टफोन, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स


<-- ADVERTISEMENT -->




अब स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Poco जल्द ही अपने नए M3 Pro 5G स्मार्टफोन को लांच करने जा रही है। कंपनी ने कंफर्म किया है कि भारत में इस फोन को 8 जून को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन पिछले महीने ग्लोबली लॉन्च कर दिया गया था। Poco ने ये भी कंफर्म कर दिया है कि पोको एम3 प्रो 5G फोन खरीद के लिए Flipkart पर उपलब्ध होगा।

स्पेसिफिकेशन:

इस फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी+ IPS LCD स्क्रीन दिया है, जो कि 1080x2400 पिक्सल रेजॉलूशन को सपोर्ट करता है, इसका डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन है और साथ में स्मार्टफोन का डिस्प्ले 20:9 और रिफ्रेश रेट 90Hz है। फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। कंपनी इस स्मार्टफोन के 6जीबी तक की रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट को दे रही है।

कैमरा सेटअप और बैटरी:

इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए आपको इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। इस स्मार्टफोन में 5000mAh की दमदार बैटरी है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: