Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नीना गुप्ता ने विवियन रिचर्ड्स पर किया खुलासा, कहा- पांच साल तक नहीं की थी बात


<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफी "सच कहूं तो" को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अभिनेत्री ने इसमें अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई सारे राज खोले हैं। जिसमें उन्होंने लव अफेयर से लेकर उनके बिना शादी के मां बनने और शादी करने तक को लेकर खुलासे किए। आपको बता दें कि नीना गुप्ता ने अपनी जिंदगी में कई कठिनाइयों का सामना किया जिसके बाद आज वो इस मुकाम पर हैं। 


नीना गुप्ता ने इस दौरान ये भी खुलासा किया कि जब वो मां बनने वाली थी तो सतीश कौशिक उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। सतीश कौशिक ने उस समय नीना से कहा था कि तुम चिंता मत करो अगर बच्चा डार्क स्किन का पैदा होगा तो तुम कह सकती हो ये मेरा बच्चा है और फिर हम शादी कर लेंगे। इस पर अभिनेत्री ने कहा कि मैं शादी सिर्फ इसलिए नहीं करना चाहती थी क्योंकि मैं मां बनने वाली थी। मैंने अकेले कठिनाइयों का सामना करने का सोच लिया था।

5 साल तक विवियन ने नहीं की थी बात

वहीं, अब अभिनेत्री ने अपने बॉयफ्रेंड विवियन रिचर्ड को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि विवियन ने मुझसे और मसाबा से पांच साल तक बात नहीं की थी। मसाबा को भी उनसे मिलने पर बहुत खुशी होती थी जब भी मैं उसे कहती हम पापा से मिलेंगे तो वो खुशी से झूम उठती।

नीना ने बताया कि हमने एक बार मसाबा के साथ ट्रिप पर जाने का प्लान बनाया लेकिन फिर मुझे मसाबा के स्कूल की वजह से प्लान कैंसिल करना पड़ा। विवियन को मैंने कहा कि मसाबा का स्कूल है तो हम ट्रिप पर नहीं जा पाएंगे। इस बात पर विवियन को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने फोन काट दिया और हमसे 5 साल तक बात नहीं की। 


दोस्त की मदद के लिए आगे आया था- सतीश

नीना ने कहा कि वो इस बात को समझे ही नहीं कि मैं क्यों मना कर रही हूं या शायद मैं उन्हें नहीं समझा पाई। आपको बता दें कि नीना गुप्ता को सतीश कौशिक के प्रपोज किए जाने वाली बात पर फिल्म निर्माता की तरफ से भी प्रतिक्रिया सामने आई है।

दरअसल, सतीश कौशिक ने बताया कि उस समय मैंने अपनी दोस्त की मदद के लिए ऐसा किया था। वो हंसी, इमोशन और बाकी सभी चीजों का एक मिश्रण था। मैंने उससे कहा कि तू चिंता मत कर मैं हूं ना। 

अगर अभिनेत्री के काम की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 83 में नजर आने वाली हैं। इससे पहले हाल ही में वो सरदार का ग्रैंडसन में नजर आईं थी जिसमें उन्होंने 90 साल की एक बुजुर्ग महिला का किरदार निभाया था।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: