दिलीप कुमार के निधन की अफवाहों से नाराज हुईं सायरा बानो - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

दिलीप कुमार के निधन की अफवाहों से नाराज हुईं सायरा बानो


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार को हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिछले कुछ दिनों से उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। जिसके बाद रविवार को उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत स्थिर है। हालांकि, जब से दिलीप कुमार के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आई है, तभी से सोशल मीडिया पर उनके निधन की अफवाहें उड़ने लगीं।

अफवाहों पर लगाया विराम
इन खबरों पर अब सायरा बानो नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने इन अफवाहों पर विराम लगाया है। सायरा ने बताया कि दिलीप कुमार की तबियत में पहले से सुधार है और उन्हें जल्द छुट्टी मिल सकती है। सायरा बानो ने ट्वीट कर लिखा, 'व्हाएट्सएप फॉरवर्ड पर यकीन मत करिए। साब की हालत स्थिर है। शुक्रिया आपने दिल से दुआएं और प्रार्थनाएं कीं। डॉक्टर्स के मुताबिक, वो दो-तीन दिन में घर पर होंगे। इंशाल्लाह।'

ये भी पढ़ें: अपनी मौत से चंद घंटों पहले सुनील दत्त ने परेश रावल को लिखा था खत

ऑक्सीजन लेवल हुआ कम
खबरों के मुताबिक, दिलीप साहब के डॉक्टर जलील पारकर ने बताया है कि उनके
फेफड़ों में पानी भर गया है। उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। वो बाइलिटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन से जूझ रहे हैं और उनका ऑक्सीजन लेवल भी कम हो रहा है। डॉक्टर ने आगे कहा कि दिलीप साहब की हालत स्टेबल हैं। अगर सब ठीक रहा तो उन्हें दो-तीन में डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: तमाम कोशिशों के बाद भी अपनी शादी को नहीं बचा पाए ये एक्टर्स

dilip_kumar_saira_bano.jpg

सायरा बानो ने दी जानकारी
दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने ट्वीट कर उनके अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी थी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, 'दिलीप साहब को नॉन कोविड हिंदुजा अस्पताल में रुटीन टेस्ट के लिए भर्ती कराया गया है। उन्हें पिछले कुछ समय से सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। डॉक्टर नितिन की टीम उनका ध्यान रख रही है।' इसके साथ ही, उन्होंने लोगों से अपील की कि कृपया साहब के लिए दुआएं करते रहिए और आप भी सुरक्षित रहिए। कुछ वक्त पहले भी दिलीप कुमार को अस्पताल में एडमिट कराया गया था। जिसके दो दिन बाद ही उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: