Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

हैप्पी बर्थडे: 'बजरंगी भाईजान' स्टार हर्षाली मल्होत्रा ने मनाया 13वां जन्मदिन


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में पाकिस्तानी लड़की शाहिदा (मुन्नी) का किरदार निभाकर कर पॉपुलर हुई छोटी बच्ची अब बड़ी हो गई है। हाल ही हर्षाली ने अपना 13वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर हर्षाली ने केक काटा और प्यारी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कीं।

harshaali_malhotra_photo.png

कोरोना काल में हर्षाली के जन्मदिन को शानदार बनाने के लिए शानदार केक मंगवाया गया। इस पर 'हैप्पी बर्थडे हर्षाली' और 'आफिशियली टीएनएज' लिखा हुआ था। उनके कमरे को भी लाइट कलर बैलून से सजाया गया। हर्षाली इस मौके पर तीन अलग-अलग ड्रेस पहनी और तीन अलग-अलग केक काटे। दूसरा चॉकलेट केक था जिस पर 'मुन्नी' लिखा हुआ था। इसके बाद वह दो पिनाटा केक के साथ पोज देती हुए नजर आईं।

harshaali_malhotra_pics.png

सेवन स्क्वायर एकेडमी में पढ़ने वाली हर्षाली इन दिनों अपने डांस वीडियोज से लोगों का दिल जीत रही हैं। पिछले दिनों उन्होंने सलमान खान की मूवी के सॉन्ग 'तेरे नैना मार ही डालेंगे' पर डांस किया था।

यह भी पढ़ें : ‘राधे’ के गाने पर ‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’ ने किया शानदार डांस

harshaali_malhotra_pic.png

गौरतलब है कि हर्षाली ने बाल कलाकार के रूप में सलमान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' से बॉलीवुड डेब्यू किया। फिल्म में उनका नाम शाहिदा था, जिसे सलमान प्यार से 'मुन्नी' पुकारते थे। फिल्म से पहले वह कई धारावाहिकों और विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं।

harshaali_malhotra_photos.png

फिल्म 'बजरंगी भाईजान' मुन्नी को उसके घरवालों से मिलाने के ईदगिर्द घूमती है। सलमान का किरदार पवन उसे लेकर पाकिस्तान जाता है और कई अड़चनों के बाद परिवार को मिलवाने में कामयाब रहता है।

यह भी पढ़ें : मिलिए बॉलीवुड के 5 सबसे महंगे बाल कलाकारों से, 1 फिल्म की लेते हैं लाखों में फीस

harshaali_malhotra_nice_photos.png

सलमान खान स्टारर 'बजरंगी भाईजान' को शानदार सफलता मिली। सलमान और हर्षाली के किरदार को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। इस फिल्म को बेस्ट पॉपुलर फिल्म का नेशनल अवॉर्ड भी दिया गया।

harshaali_malhotra_nice_photo.png

हर्षाली का जन्मदिन 3 जून को आता है। उनका जन्म वर्ष 2008 है। हर्षाली की मां का नाम काजल है। बेटी के एक्टिंग डेब्यू के बाद हर्षाली का परिवार दिल्ली से मुंबई शिफ्ट हो गया।

वर्ष 2015 में एक इंटरव्यू में हर्षाली ने सलमान खान जैसा सुपरस्टार बनने की चाहत बताई थी। 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग के दौरान हर्षाली सलमान को अंकल कहकर बुलाती थी। हर्षाली ने बताया था कि जब सलमान एक्शन सीन करते थे तो वह रोने लग जाती थीं। जब इमोशनल सीन में भी सलमान रोते थे, तो वह भी रोने लग जाती थीं।

(All Photos Credit : instagram/harshaalimalhotra_03/)


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: