Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करीना कपूर और सैफ अली खान का घर है बेहद आलीशान


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान दूसरे बार मां बनी हैं। लेकिन उन्होंने अपने दूसरे बच्चे के जन्म से पहले ही उसके लिए सारी तैयारियां कर ली थीं। करीना ने बेबी के जन्म से पहले नया घर लिया था और उसमें वो शिफ्ट भी हो गई थीं। करीना का नया घर किसी ड्रीम होम से कम नहीं लगता है। करीना अपने नए घर की कुछ तस्वीरें भी शेयर कर चुकी हैं जिसमें साफ नजर आता है कि उनका नया घर कितना आलीशान है। दूसरे बच्चे के साथ नई शुरुआत करने के लिए करीना और सैफ ने इसे बेहद खास तरह से बनवाया है।

kareena5.png

करीना कपूर खान हर चीज में बिल्कुल परफेक्ट नजर आती हैं फिर चाहे वो मां के रूप में हो या ब्यूटीफुल वाइफ के तौर पर हो। वैसे तो करीना का पुराना घर भी किसी महल से कम नहीं था। लेकिन नए घर के इंटीरियर पर खास ध्यान दिया गया है। करीना के नए घर में उनका बेड, हार्डवुड फ्लोर, ग्लास डोर और टेरेस एरिया खास डिजाइन किया गया है। वहीं करीना द्वारा शेयर की गई फोटो में ही दीवार पर कुछ पुराने यादों की तस्वीरों को भी लगाया गया है। इन फोटोज में करीना, सैफ और लाडले तैमूर दिखाई दे रहे हैं।

kareena4.png

करीना के अलावा उनकी बहन करिश्मा कपूर भी नए घर की तस्वीर शेयर कर चुकी हैं। जिसमें बालकनी का एरिया नजर आ रहा है। इस जगह पर कुछ पौधे लगे हुए हैं। करीना और करिश्मा बड़े ही प्यार से एक दूसरे के साथ बैठे हैं।

kareena2.png

करीना का नया घर पुराने घर से भी आलीशान नजर आता है। इस घर में तैमूर के लिए भी खास तरह से उनका कमरा बनाया गया है। करीना के इस ड्रीम होम के लिए उन्हें ढेरों बधाईयां भी मिल चुकी हैं।

kareena3.png

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: