Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Mouni Roy ने ब्लैक मोनोकिनी में दिए जबरदस्त पोज़, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं हॉट फोटोज़


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने टीवी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। छोटे पर्दे पर लंबे वक्त तक उन्होंने अभिनय किया। लेकिन एकता कपूर के 'नागिन' शो से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली। इसके बाद मौनी ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और सीधा बॉलीवुड में एंट्री ले ली। इन दिनों वह कई फिल्मों में काम कर रही हैं। फिल्मों के अलावा मौनी सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस से जुड़ी रहती हैं। वह आए दिन अपनी हॉट फोटोज़ से लोगों के दिलों को घायल करती रहती हैं।

Amitabh Bachchan ने इस वजह से कराई सर्जरी, सोमवार को होंगे अस्पताल से डिस्चार्ज

mouni_roy_4.jpg

अब हाल ही में मौनी ने ब्लैक मोनोकिनी में तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने ऐसे जबरदस्त पोज़ दिए हैं कि हर तरफ उनकी ही चर्चा हो रही है। इन तस्वीरों को मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Mouni Roy instagram) से शेयर किया है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह ब्लैक मोनोकिनी में नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं। इसके साथ ही, एक्ट्रेस ने जबरदस्त अंदाज में कैमरे के सामने पोज़ दिए हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

mouni_roy_3.jpg

मौनी की इन फोटोज़ पर पांच लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, फैंस कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस अदा खान (Ada Khan) और आश्का गोराड़िया ने भी कमेंट कर मौनी की तारीफ की है। अदा खान ने मौनी के साथ नागिन सीरियल में काम किया है। वो भी एक नागिन के रूप में नजर आती थीं।

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस की एक्स गर्लफ्रेंड ने किया उन्हें याद, फोटो शेयर कर कही ये बात

mouni_roy_1.jpg

इससे पहले मौनी खूबसूरत ताजमहल का दीदार करने के लिए गई थीं। साड़ी पहने ताहमहल के आगे खड़ी मौनी भी काफी खूबसूरत लग रही थीं। उनकी आगरा की ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में थीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी जल्द ही 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: