ममता कुलकर्णी के टॉपलेस फोटोशूट पर हुआ था काफी बवाल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ममता कुलकर्णी के टॉपलेस फोटोशूट पर हुआ था काफी बवाल


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री में सितारों को जितनी जल्दी कामयाबी मिलती है, उतनी ही जल्दी वो इंडस्ट्री से गायब भी हो जाते हैं। बॉलीवुड में ऐसे कई सितारें हैं जिन्हें रातों-रात शौहरत मिली लेकिन आज वो गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। ममता ने अपने फिल्मी करियर में काफी नाम कमाया। शाहरुख खान और सलमान खान जैसे स्टार्स के साथ काम किया। लेकिन अब वह इंडस्ट्री से पूरी तरह गायब हो चुकी हैं। ऐसे में आज हम आपको ममता के उस टॉपलेस फोटोशूट के बारे में बताएंगे जिसके चलते उनपर जुर्माना तक लगा दिया गया था।

ममता कुलकर्णी ने फिल्म तिरंगा से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनका रोल छोटा सा था। इसके बाद साल 1993 में ममता फिल्म 'आशिक आवारा' में नजर आईं। ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। लेकिन इस बीच ममता ने अपने बोल्ड फोटोशूट से बवाल मचा दिया।

mamta_kulkarni.jpg

उस वक्त फिल्म इंडस्ट्री में ममता कुलकर्णी नई थीं और उन्हें कम ही लोग जानते थे। मशहूर स्टारडस्ट मैगजीन को अपने कवर पेज के लिए किसी नए चेहरे की तलाश थी। कई एक्ट्रेसेस से उन्होंने संपर्क किया। लेकिन टॉपलेस फोटोशूट के चलते सभी ने इंकार कर दिया था। जब ममता के पास ये ऑफर पहुंचा तो उन्होंने हां कर दी। जब उन्हें इस बात का पता चला कि इस फोटोशूट के लिए उन्हें टॉपलेस होना पड़ेगा तो वो हैरान रह गईं। उन्होंने सोचने के लिए वक्त मांगा। कुछ वक्त सोचने के बाद ममता फोटोशूट के लिए तैयार हो गईं। जिसके बाद उन्हें कैमरे के सामने टॉपलेस होकर कई बोल्ड पोज़ दिए।

जब मार्केट में मैग्जीन रिलीज हुई तो रातों-रात बिक गई। उस वक्त लोगों ने ब्लैक में भी इस मैग्जीन को खरीदा। ममता एक ही रात में पॉपुलर हो गईं। वह इंडस्ट्री की टॉप हीरोइन बन गई थीं। हालांकि, इस फोटोशूट के लिए उन्हें धमकी भी मिली। उनपर जुर्माना भी लगाया गया। लोगों को उनका फोटोशूट पसंद नहीं आया और इसके खिलाफ धरना पद्रर्शन भी किया गया। इस फोटोशूट के बाद इंडस्ट्री में ममता चमक गई थीं। बड़े-बड़े डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्मों में कास्ट करना चाहते थे। उनके पास फिल्मों की लाइन सी लग गई थी। लेकिन फिर ममता का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के साथ जुड़ा। जिसके बाद उनके करियर पर ब्रेक लग गया। इतना ही नहीं, ड्रग्स केस में भी ममता का नाम सामने आया था। अब ममता कुलकर्णी बॉलीवुड से पूरी तरह गायब हो चुकी हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: