पिता इरफान की यादों को बेटे ने शेयर करना बंद कर दिया था, फिर क्यों साझा की बिग बी के साथ तस्वीर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पिता इरफान की यादों को बेटे ने शेयर करना बंद कर दिया था, फिर क्यों साझा की बिग बी के साथ तस्वीर


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली | दिवंगत एक्टर इरफान खान ने पिछले साल कैंसर के चलते दुनिया को अलविदा कह दिया था। इरफान का जाना ना सिर्फ उनके परिवार के लिए बल्कि फैंस के लिए भी बहुत बड़ा झटका था। इरफान के बेटे बाबिल उनके फैंस के लिए अक्सर ही अपने पिता की यादों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हालांकि कुछ दिनों पहले बाबिल ने अचानक अपने गुजरे हुए पिता इरफान की तस्वीरों को शेयर करना बंद कर दिया था। जिसकी वजह भी उन्होंने बताई थी। लेकिन अब बाबिल ने एक बार इरफान की बिग बी के साथ एक फोटो शेयर की है।

बाबिल ने अपने इंस्टाग्राम पर पिता इरफात के साथ अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर साझा की है। ये फोटो फिल्म पीकू के सेट की है। बाबिल ने कैप्शन में लिखा- मैं बहुत जल्दी हर्ट हो जाता हूं और फिर मैं नखरे दिखाने लगता हूं। लेकिन फिर मुझे एहसास होता है कि बाबा के फैंस बहुत प्यार और दया से भरे हुए हैं। तो नफरत को इग्नोर करते हैं। एक दिन मैं भी अपने सब्र और मेहनत से इस लायक बनूंगा, मैं बाबा के फैंस को गर्व महसूस कराऊंगा। मैं आप सबसे बहुत प्यार करता हूं। एक दिन मैं भी अमिताभ बच्चन के साथ काम करूंगा।

babil1.png

बता दें कि बाबिल ने इससे पहले इरफान की यादों को शेयर करना बंद कर दिया था। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फैन के पूछने पर बताया था कि उन्होंने पिता की यादों को शेयर करना क्यों बंद कर दिया। बाबिल ने लिखा- मुझे उनकी यादें शेयर करना पसंद है लेकिन फिर कुछ लोगों ने मुझ पर ये आरोप लगा दिया कि ऐसा मैं खुद को आगे बढ़ाने के लिए कर रहा हूं। मैं उनका इस्तेमाल कर रहा हूं जिसने मुझे बहुत आहत किया और मैंने सोचा कि अब मैं ऐसा नहीं करूंगा। मैं लोगों के शब्दों से बहुत परेशान हूं। मैं अपने पिता की यादें तभी शेयर करूंगा जब मुझे इसका वक्त लगेगा।

babil.png

गौरतलब हो कि बाबिल बहुत जल्द फिल्म काला में नजर आएंगे। अनुष्का शर्मा द्वारा निर्मित इस फिल्म में बाबिल पहले बार अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाएंगे।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: