अल्लू अर्जुन ने अपने बेटे के जन्मदिन पर शेयर की ये खास तस्वीर, संदेश भी लिखा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अल्लू अर्जुन ने अपने बेटे के जन्मदिन पर शेयर की ये खास तस्वीर, संदेश भी लिखा


<-- ADVERTISEMENT -->



साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इस समय मालदीव में अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी और बच्चों अयान और अरहा के साथ हैं। उन्होंने अपने बेटे अयान के सातवें जन्मदिन पर  शुभकामना देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की जिसमें छोटे अयान को अल्लू अर्जुन, स्नेहा और अरहा के साथ जन्मदिन का केक काटते हुए देखा जा सकता है। अल्लू अर्जुन और स्नेहा के घर में 3 अप्रैल 2014 को बेबी बॉय अयान ने जन्म लिया था। 

इसे भी पढ़ें: नंदिता दास ने कोरोना वायरस टीके की पहली खुराक ली, लोगों से की टीका लगवाने की अपील 

अल्लू अर्जुन ने अपने बेटे के जन्मदिन की केक काटते हुए एक क्यूट फोटो  ट्विटर  पर शेयर की है। उन्होंने अपने बेटे के सातवें जन्मदिन पर एक हार्दिक नोट लिखा है। अल्लू अपने बेटे से बहुत प्यार करते हैं जिसका इजहार उन्होंने कैप्शन में शेयर किया है। अपने बेटे अयान को बधाई देते हुए, अल्लू अर्जुन ने लिखा, "मेरे प्यारे बेटे बाबा अयान को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएँ। आपको बहुत प्यार। आने वाले कई और खूबसूरत वर्षों की शुभकामनाएँ।

इसे भी पढ़ें: मिस इंडिया की रनरअप दीक्षा सिंह लड़ेंगी जिला पंचायत सदस्य का चुनाव 

सामंथा, रकुल प्रीत और अन्य एक्ट्रेस के बाद, अल्लू अर्जुन ने मालदीव में एक छोटी छुट्टी लेने का फैसला किया, जो हर किसी का पसंदीदा हॉलीडे डेस्टिनेशन बन गया है। अल्लू अर्जुन ने मालदीव से अपने रिसॉर्ट में स्नेहा और अरहा का एक वीडियो  इंस्टाग्राम  स्टोरी पर शेयर की है। 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: