बॉलीवुड के ये स्टार्स जिन्हें निकाला गया बड़ी फिल्मों से बाहर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड के ये स्टार्स जिन्हें निकाला गया बड़ी फिल्मों से बाहर


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। एक्टर कार्तिक आर्यन को फिल्म 'दोस्ताना 2' से बाहर निकाल दिया है। यह खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल चुकी है। खास बता यह है कि ये फिल्म धर्मा प्रोड्क्शन के बैनर तले बन रही है यानी कि इसके निर्देशक करण जौहर हैं। ऐसे में कार्तिक आर्यन को फिल्म से बाहर निकालने पर सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा हो रहा है। सभी कार्तिक आर्यन को सपोर्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं खबरों के मुताबिक करण और कार्तिक ने सोशल मीडिया से भी एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारें में बताने जा रहे हैं। जिन्हें यूं ही रातोंरात बड़ी फिल्मों से निकाल दिया गया। जिसमें कई बड़ी वजह सामने आई।

Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत

इस लिस्ट में टॉप पर सुशांत सिंह राजपूत का नाम देखकर आपको कोई हैरानी नहीं होगी। एक्टर के देहांत के बाद यह साफ हो गया था कि सुशांत को एक नहीं बल्कि कई बड़ी फिल्मों से बाहर किया गया था। वहीं मशहूर लेखक चेतन भगत ने बताया था कि फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' में पहले सुशांत को कास्ट किया गया था, लेकिन बाद में वह फिल्म एक्टर अर्जुन कपूर को दे दी गई।

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput के निधन के बाद ट्रोलिंग का शिकार हुए Karan Johar की हालत खराब, क्लोज फ्रेंड ने किया खुलासा

Ranbir Kapoor

रणबीर कपूर

इस लिस्ट में एक्टर रणबीर कपूर का नाम भी शामिल है। खबरों की मानें तो फिल्म जोधा-अकबर पहले एक्टर रणबीर कपूर को पेश की गई थी, लेकिन बाद में उनकी जगह एक्टर ऋतिक रोशन को ले लिया गया।

Aishwarya Rai

ऐश्वर्या राय बच्चन

मशहूर फिल्म एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को एक फिल्म से निकाला गया था। बताया जाता है कि एक फिल्म के दौरान ऐश्वर्या प्रेग्रेंट हो गई थीं। जिसकी वजह से उन्हें फिल्म से बाहर करना पड़ा।

Tara Sutaria

तारा सुतारिया

फिल्म कबीर में मेकर्स की पहली पसंद एक्ट्रेस तारा सुतारिया थीं, लेकिन तारा पहले ही फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को साइन कर चुकी थीं। यही वजह थी कि तारा के हाथों से यह फिल्म निकल गई।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: