Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड स्टार्स के निकनेम सुनकर निकल जाएगी आपकी हंसी


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार्स फिल्मों के जरिए हमारा मनोरंजन करते हैं। स्टार्स की फिल्में देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। वहीं, फिल्मों के अलावा फैंस अपने फेवरिट स्टार्स की पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानने के लिए काफी एक्साइटिड रहते हैं। ऐसे में हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके निकनेम काफी क्यूट और फनी हैं।

रणबीर कपूर
रणबीर कपूर की दीवानगी लड़कियों में काफी ज्यादा देखने को मिलती है। उनकी एक्टिंग के भी लाखों दीवाने हैं। लेकिन कम ही लोग जानते होंगे कि उनका निकनेम ‘रेमंड’ है। दरअसल, रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर उन्हें प्यार से इस नाम से बुलाती हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि भला रेमंड नाम कौन रखता है? तो बता दें कि इस नाम के पीछे काफी अच्छी सोच है। नीतू ने ये नाम कपड़ा बनाने वाली कंपनी ‘रेमंड’ की टैगलाइन ‘रेमंड- द कंप्लीट मैन’ पर दिया है। क्योंकि नीतू उन्हें कंप्लीट मैन मानती हैं।

ranbir_kapoor.jpg

आलिया भट्ट
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कई सुपरहिट फिल्में देकर खुद को साबित किया है। क्या आप जानते हैं कि आलिया भट्ट का निकनेम 'आलू' है। उनके परिवार वाले उन्हें प्यार से इस नाम से बुलाते हैं। वह कई बार बता चुकी हैं कि बचपन में गोलमटोल होने के कारण उनका ये नाम रखा गया और आज भी उन्हें 'आलू' कहकर बुलाया जाता है।

alia_bhatt.jpg

वरुण धवन
वरुण धवन की भी लड़कियों में काफी फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर करोड़ों लोग फॉलो करते हैं। उन्होंने एक रियलिटी शो में अपने निकनेम का खुलासा किया था। वरुण ने बताया था कि उन्हें घर 'पप्पू' बुलाया जाता है।

varun_dhawan.jpg

श्रद्धा कपूर
बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेज़ में से एक श्रद्धा कपूर की फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है। उन्हें इंस्टाग्राम पर लगभग 60 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्हें ‘चिरकुट’ कहकर बुलाया जाता है। ये नाम एक्टर वरुण धवन ने उन्हें दिया है। दोनों बचपन से ही काफी अच्छे दोस्त हैं।

shraddha.jpg

करीना कपूर खान
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान कुछ वक्त पहले दूसरे बच्चे की मां बनी हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। वह जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान लीड रोल में हैं। उन्हें फिल्म इंडस्ट्री और उनके परिवार वाले 'बेबो' के नाम से बुलाते हैं।

kareena_kpor.jpg

प्रियंका चोपड़ा
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज ग्लोबल स्टार बन गई हैं। निक जोनस के साथ शादी के बाद वह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। प्रियंका को वैसे तो पीसी के नाम से बुलाया जाता है। लेकिन उनकी कजिन व एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ‘मीमी दीदी’ कहकर बुलाती हैं।

priyanka_chopra.jpg

सोनाक्षी सिन्हा
दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म दबंग से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली। सोनाक्षी के उनके परिवार वाले और दोस्त 'सोना' कहकर बुलाते हैं।

sonakshi_sinha.jpg

शिल्पा शेट्टी
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी फिल्मों के अलावा अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। वैसे तो शिल्पा के फिटनेस क्वीन और योगा क्वीन जैसे कई नाम हैं लेकिन उनका निकनेम ‘मुनकी’ है। एक शो के दौरान शिल्पा ने बताया था कि उनकी फैमिली उन्हें प्यार से इस नाम से बुलाती हैं।

shilpa_shetty.jpg

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: