Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सिंगर Shreya Ghoshal के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फैंस को दी खुशखबरी


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर गायिका श्रेय घोषाल ( Sherya Ghosal ) ने आज सुबह अपने फैंस के गुड न्यूज़ दे दी है। श्रेया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुईं दिखाई दे रही हैं। इसी के साथ जल्द ही श्रेया और उनके पति शिलादित्य मुखोपाध्याय ( Shiladitya Mukhopadhyaya ) जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं।

 

यह भी पढ़ें- Rahul Gandhi के पुशअप्स देख Swara Bhaskar हुईं उनकी दीवानी, वीडियो शेयर कर की खूब तारीफ

Sherya Ghoshal

श्रेया घोषाल ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि "बेबी 'श्रेयादित्य' आने वाला है। शिलादित्य और वह अपने फैंस संग यह खबर शेयर करती हुईं काफी एक्साइटेड हैं।" श्रेया ने पोस्ट में लोगों से प्यार और दुआएं मांगते हुए कहा है कि 'वह अपने इस नए पड़ाव में तैयारियां कर रही हैं।' श्रेया की गुड न्यूज़ सुनकर सभी सेलेब्स भी बहुत खुश नज़र आ रहे हैं। श्रेया की पोस्ट पर कमेंट कर सभी उन्हें मां बनने की बधाई देेते हुए दिखाई दे रहे हैं। कमेंट करते हुए सोफी चौधरी ने लिखा है कि 'यह बहुत ही अमेजिंग हैं। ढेर सारा प्यार और बधाई।' वहीं सच्चर ने बधाई देते हुए श्रेया को लिखा है कि 'यह बहुत अच्छी खबर है।'

यह भी पढ़ें- टॉपलेस तस्वीर पर भद्दे कमेंट्स करने वालों को Anusha Dandekar ने लगाई फटकार, बोलीं- 'जब कोई लड़का ऐसी...'

Sherya Ghoshal

आपको बता दें साल 2015 में श्रेया ने अपने बॉयफ्रेंड शिलादित्य मुखोपाध्याय संग सात फेरे ले लिए थे। श्रेया और शिलादित्य ने बड़े ही गुपचुप तरीके से बंगाली रीति रिवाज़ों से शादी की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रेया ने निर्देशक संजय लीला भंसाली ( Sanjay Leela Bansali ) की फिल्म 'देवदास' ( Devdas ) से अपने म्यूजिक करियर से डेब्यू किया था।

 

 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: