Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Sara Ali Khan के बोल्ड अवतार ने लोगों के उड़ाए होश, ऑरेंज बिकिनी में शेयर की हॉट फोटोज़


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। सारा फिल्मों के लिए सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और उनके साथ अपनी तस्वीरें व वीडियोज़ शेयर करती हैं। हाल ही में अब सारा ने अपनी बिकिनी फोटोज़ शेयर कर इंटरनेट पर आग लगा दी है।

Kareena Kapoor से मिलने पहुंचे करण जौहर, मलाइका, अमृता और मनीष मल्होत्रा

sara_ali_khan.jpg

दरअसल, सारा को समुद्र काफी पसंद है। ऐसे में वह काम से ब्रेक लेकर वेकेशन के लिए समुद्र किनारे पहुंच जाती हैं। इस बार भी सारा ने समुद्र किनारे से अपनी कुछ बोल्ड फोटोज़ इंस्टाग्राम (Sara Ali Khan Instagram) पर शेयर की हैं। तस्वीरों में वह ऑरेंज कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। साथ में उन्होंने व्हाइट कलर का सग्र भी कैरी किया हुआ है। पहली तस्वीर में वह बैठी हुई हैं और कैमरे की तरफ देख रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में नीला आसमां और नीला समुद्र सभी का ध्यान आकर्षित कर रहा है। सारा समुद्र के किनारे पर कातिलाना अंदाज में पोज़ देती नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, "आपके विटामिन सी का डेली डोज।" उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोर रही हैं। अब तक उनके पोस्ट पर 14 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, फैंस कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत को यादकर बहन श्वेता सिंह कीर्ति हुईं इमोशनल, लिखी दर्दभरी कविता

sara_ali_khan_1.jpg

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान पिछली बार फिल्म 'कुली नं 1' में नजर आई थीं। इस फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था और वरुण धवन (Varun Dhawan) इसमें लीड रोल में थे। सारा और वरुण की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था लेकिन फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। इसके अलावा सारा फिल्म 'अतरंगी रे' में दिखाई देंगी। इसमें उनके साथ एक्टर अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार धनुष लीड रोल में नजर आएंगे। साथ ही, वह विकी कौशल के साथ पीरियड़ ड्रामा 'द इम्मॉरटल अश्वत्थामा' में दिखाई देंगी। कहा जा रहा है कि इसकी शूटिंग जून से शुरू हो सकती है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: