अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग के लिए अयोध्या रवाना, शेयर की ये तस्वीर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग के लिए अयोध्या रवाना, शेयर की ये तस्वीर


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार बृहस्पतिवार को अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा के साथ ‘राम सेतु’ फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए अयोध्या रवाना हो गए। इस फिल्म का निर्देशन ‘परमाणु’ और ‘तेरे बिन लादेन’ से चर्चा में आने वाले अभिषेक शर्मा कर रहे हैं।अक्षय कुमार इस फिल्म में पुरातत्वविद् की भूमिका में है। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपने सह कलाकारों के साथ एक तस्वीर साझा की है।उन्होंने लिखा, ‘’ एक विशेष फिल्म, विशेष शुरुआत। मुहूर्त शूट करने के लिए राम सेतु की टीम अयोध्या रवाना। इसके साथ ही यात्रा शुरू। आप सभी लोगों से विशेष शुभकामनाओं की जरूरत। 

इसे भी पढ़ें: शादी के 22 साल बाद फराह खान ने पति डीजे अकील से लिया तलाक 

 फिल्म की शूटिंग के बारे में बात करते हुए, फिल्म के निर्देशक अभिषेक बताते हैं कि शूटिंग अगले कुछ महीनों में कई शेड्यूल में होगी। फिल्म की 80% शूटिंग मुंबई में होगी। शर्मा ने यह भी खुलासा किया कि अभिनेता फिल्म में एक नए अवतार में दिखाई देंगे। उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार एक पुरातत्वविद् की भूमिका निभा रहे हैं। उनका लुक और चरित्र कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय पेशेवर पुरातत्वविदों से प्रेरित है जो इस क्षेत्र में काम करते हैं। लुक और किरदार दोनों के संदर्भ में, अक्षय सर के प्रशंसक उनके बिल्कुल नए अवतार में देख सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें: गौहर खान ने तोड़े कोरोना के नियम, 2 महीने तक नहीं कर पाएंगी शूट 

फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट लीड एक्ट्रेस के बारे में बात करते हुए उन्होंने फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम का भी खुलासा किया। उन्होंने बताया कि फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा दोनों महिला प्रधान भूमिका में हैं।जैकलीन फर्नांडीज फिल्म में अक्षय के साथ अभिनय करने के लिए तैयार हैं। नुसरत भरुचा भी फिल्म में दूसरी महिला प्रधान भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। प्रमुख महिलाओं के बारे में बोलते हुए, अभिषेक ने साझा किया कि वे दोनों अच्छी तरह से को समझ चुकी है और किरदार के लिए मजबूत, स्वतंत्र महिलाओं की भूमिका निभाने के लिए तैयार है। 

अयोध्या जाने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह स्पष्ट रूप से निर्माता द्विवेदी थे, जो अयोध्या में राम सेतु यात्रा शुरू करने के विचार के साथ आए थे। उन्होंने महसूस किया कि भगवान राम के जन्म स्थान पर शूट को शुरू करने की तुलना में राम सेतु की यात्रा शुरू करने का कोई और बेहतर तरीका नहीं है। अभिषेक का कहना है कि इस फिल्म के लिए विचार 2007 में एक लेख "भारत और श्रीलंका के बीच उथले जलडमरूमध्य में एक शिपिंग नहर के निर्माण के लिए एक परियोजना से संबंधित एक अदालत के मामले के बारे में पढ़ने के बाद आया था और परियोजना का सामना करना पड़ रहा था"।  


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: