अंकिता लोखंडे का खुलासा, 20 साल की उम्र में हो चुकीं हैं कास्टिंग काउच की शिकार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अंकिता लोखंडे का खुलासा, 20 साल की उम्र में हो चुकीं हैं कास्टिंग काउच की शिकार


<-- ADVERTISEMENT -->



आजकल किसी काम को पाना कोई आसान काम नहीं है इसे पाने के लिए बहुत कुछ खोना पड़ता है यहां तक कि कुछ अनमोल भी। बॉलीवुड में एक्ट्रेस का कास्टिंग काउच का शिकार होना आज कोई नई बात नहीं रह गई है। अब एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है। 

एक इंटरव्यू में अंकिता ने बताया कि जब वह एक साउथ फिल्म के ऑडिशन के लिए गई थीं तो उन्हें रोल के बदले कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा गया था। ऑडिशन लेने वाले शख्स ने मुझसे पूछा कि क्या आप कॉम्प्रोमाइज करने को तैयार हैं। मैं भी बहुत स्मार्ट थी, मैं रूम में अकेली थी और 19 और 20 साल मेरी एज रही होगी।

मैंने पूछा-'आपके प्रोड्यूसर मुझसे कैसा कॉम्प्रोमाइज करवाना चाहते हैं? क्या मुझे पार्टीज या डिनर में जाना पड़ेगा? उस शख्स ने सीधे तौर पर मुझसे कहा कि रोल पाने के लिए मुझे प्रोड्यूसर के साथ सोना पड़ेगा और जैसे ही उसने ये बात कही, मैंने उसकी बैंड बजा दी। 

मैंने उसे कहा, मुझे लगता है तुम्हारे प्रोड्यूसर को सोने के लिए लड़की चाहिए, काम करने के लिए टैलेंटेड लड़की नहीं चाहिए। ये बोलकर मैं वहां से निकल गई। इसके बाद उस शख्स ने मुझसे माफी मांगी और मुझे फिल्म में कास्ट करने की बहुत कोशिश की लेकिन मैंने कहा, मैं आपकी फिल्म में काम करने में दिलचस्पी नहीं रखती।'

इसलिए आज का इंसान अपनी इंसानियत खो चूका है। 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: