पत्नी के साथ हिमेश रेशमिया ने किया 'खींच मेरी फोटो' गाने पर शानदार एक्ट, वीडियो हुआ वायरल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पत्नी के साथ हिमेश रेशमिया ने किया 'खींच मेरी फोटो' गाने पर शानदार एक्ट, वीडियो हुआ वायरल


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड के बेस्ट सिंगर की लिस्ट में हिमेश रेशामिया अपना नाम शामिल कर चुके हैं। वह अपने अनोखे अंदाज, गाने के स्टाइल और गज़ब के कमेंट्स की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। हिमेश रेशमिया सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में सिंगर ने एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसके बाद से हिमेश सुर्खियों में बने हुए हैं। इस वीडियो में हिमेश अपनी पत्नी संग फनी अंदाज में दिखाई दे रहे हैं।

Himesh Reshammiya

हिमेश रेशमिया का फनी वीडियो

हिमेश रेशमिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में वह अपनी पत्नी के साथ 'खींच मेरी फोटो' सॉन्ग पर एक्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कभी उनकी पत्नी मोबाइल लिए खड़ी दिखाई देती हैं। तो कभी रेशमिया मोबाइल लिए एक्ट करते हुए दिखाई देते हैं। हिमेश का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनकी इस वीडियो पर अब तक 30 लाख से भी ज्यादा व्यूज़ आ चुके हैं। फैंस भी कमेंट कर उनकी इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

Sonia Kapoor

हिमेश ने की दूसरी शादी

वीडियो को शेयर करते हुए हिमेश रेशमिया ने कैप्शन में लिखा है कि खींच मेरी फोटो। वैसे आपको बता दें हिमेश रेशमिया अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में बने रहते हैं। हिमेश ने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर साल 2018 में सोनिया कपूर से सादी कर ली थी।

 

यह भी पढ़ें- 'श्रीकृष्णा' में नजर आई थीं हिमेश रेशमिया की पत्नी सोनिया, निभाया था अहम किरदार

रानू मंडल को दिया था पहला ब्रेक

सोशल मीडिया सेंशन रानू मंडल को पहला ब्रेक हिमेश रेशमिया ने ही दिया था। हिमेश ने उन्हें अपनी फिल्म में तेरी-मेरी सॉन्ग गाने का मौक दिया था। गाना सुपरहिट हुआ था। साथ ही इस गाने से रानू मंडल को खूब लोकप्रियता भी हासिल हुई। बावजूद इसके हिमेश पर यह आरोप भी लगा कि उन्होंने रानू मंडल का गाना काट दिया था और बस शुरूआत की ही कुछ लाइनें रखी थी।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: