Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जीवन में धनवान बनने और समृद्धि के लिए राशि के अनुसार करें ये उपाय


<-- ADVERTISEMENT -->





हर कोई अपने जीवन में धन अर्जित कर धनवान बनना चाहता है और फिर एक सुखी जीवन जीने की कामना कर्त है। लेकिन कई बार वह इससे वंचित रह जाता है। आर्थिक रूप से मजबूत होने के लिए आप प्रतिदिन सूर्यदेव के दर्शन करे और माह में किसी भी शुभ दिन पर श्रीहरी को गुड़ की खीर का भोग लगाए। 

राशि अनुसार जरूर करें ये उपाय

# वृष: इस नए साल में आप आर्थिक मजबूती के लिए रोजाना सुबह महादेव के दर्शन करे। साथ ही शुक्रवार को शिवलिंग पर साबुत चावल अर्पित करे।

# मिथुन: आप हर दिन माँ लक्ष्मी या माँ दुर्गा के दर्शन करे। साथ ही गणेश जी को लाल रंग के फूल अर्पित करे। इससे आपकी कई आर्थिक परेशानियों का अंत होगा।

# कर्क: इस नए साल में आर्थिक समृद्धि के लिए आप रोजाना सुबह श्रीकृष्ण के दर्शन करे। साथ ही उन्हें मिश्री माखन और तुलसी का भोग अवश्य लगाए।

# सिंह: आप रोजाना सूर्य नारायण के दर्शन करे। साथ ही माह के किसी भी दिन लाल गुलाब हनुमान जी के चरणों में स्पर्श कराकर अपने पर्स में रखे।

# कन्या: इस साल में धन वृद्धि के लिए आप नित सवेरे गणेश जी के दर्शन करे। साथ ही माँ दुर्गा को सफ़ेद चावल अर्पित करे।

# तुला: इस नए साल में आर्थिक खुशहाली के लिए आप भगवान लक्ष्मीनारायण जी को कमल अर्पित करे। साथ ही सप्ताह के शुभ दिन हनुमान जी को बूंदी के पांच लड्डू अर्पित करे।

# वृश्चिक: आर्थिक तरक्की प्राप्त करने के लिए आप विष्णु जी के मंदिर में तुलसी का पौधा लगाए। वहीँ व्यापार से जुड़े जातक रामजी की स्तुति करे।

# धनु: आर्थिक सम्पन्नता के लिए आप रोजाना सुबह हनुमान जी के दर्शन करे। साथ ही गुरुवार के दिन पीपल के पेड़ के नीचे मिठाई रखे और केसर का तिलक लगाए।

# मकर आपके लिए साल 2021 में आर्थिक खुशहाली के लिए गायंत्री मंत्र का जाप करना शुभ फल देगा। साथ ही आप रोजाना माँ गायत्री को सफ़ेद पुष्प करे।

# कुम्भ: इस साल में आर्थिक तरक्की पाने के लिए आप शनिवार के दिन पीपल के पेड़ के नीचे शुद्ध देशी का दीप जलाये और किसी भी शुभ कार्य से पहले हनुमान जी को मीठा पान अर्पित करे।

# मीन: आप प्रत्येक गुरुवार के दिन श्रीहरि को केसर का तिलक लगाए और वहीँ तिलक अपने माथे पर लगाए। साथ ही आर्थिक तरक्की के लिए माँ लक्ष्मी को पेठे का भोग लगाना शुभ साबित होगा।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: