जब बेटे अभिषेक के सामने अमिताभ बच्चन और जया ने किया लिपलॉक - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब बेटे अभिषेक के सामने अमिताभ बच्चन और जया ने किया लिपलॉक


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। दोनों की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है। अमिताभ ने जया को पहली बार मैग्जीन के कवर पर देखा था। पहली ही नजर में वह जया को पसंद करने लगे। इसके बाद जब दोनों की मुलाकात हुई तो कुछ वक्त के बाद प्यार का सिलसिला भी चल पड़ा। साल 1973 में दोनों ने शादी कर ली। उसके बाद जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए लेकिन दोनों ने एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा। दोनों कई बार कंट्रोवर्सी का भी हिस्सा रहे। एक बार अवॉर्ड फंक्शन के दौरान जब दोनों ने किस किया तो हर तरफ उनकी ही चर्चा होने लगी।

amitabh_jaya_1_1.jpg

किस ने बटोरीं सुर्खियां
आज भी अमिताभ बच्चन और जया की किसिंग वाली फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। दरअसल, एक अवॉर्ड फंक्शन में अमिताभ बच्चन को सम्मानित किया जाता है। जिसके बाद जया उन्हें खुशी में किस करती हैं। दोनों के बीच अभिषेक बच्चन भी बैठे होते हैं, जो हैरान रह जाते हैं।

किस का वीडियो हुआ वायरल
जया बच्चन के जन्मदिन पर उनका ये वीडियो एक बार चर्चा में है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान शो को होस्ट कर रहे हैं। वो अमिताभ के अचीवमेंट्स गिनाते दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद अमिताभ अवॉर्ड लेते हैं। रेखा सहित कई सितारे उनके लिए ताली बजाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में बैकग्राउंड में गाना बज रहा है, 'अरे दीवानों मुझे पहचानो'। इसके बाद अमिताभ अपनी सीट पर आकर बैठते हैं। उनके बगल में अभिषेक बैठे रहते हैं और उनके बगल में जया। अवॉर्ड मिलने के बाद जया अमिताभ को बधाई देने के लिए उनके करीब जाती हैं और फिर दोनों किस करते हैं। ये देखकर वहां बैठे अभिषेक हैरान रह जाते हैं। जिसके बाद अमिताभ उन्हें भी गाल पर किस करते हैं।

अपकमिंग फिल्म
वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इस साल कई फिल्मों में नजर आ सकते हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'चेहरे' का ट्रेलर रिलीज हुआ था। इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती लीड रोल में हैं। इसके अलावा, बिग बी अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगे। इसमें उनके साथ आलिया भट्ट, रणबीर कपूर लीड रोल में हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: