आरआरआर का शानदार पोस्टर रिलीज, जूनियर एनटीआर और राम चरण हवा में उड़ते दिखें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आरआरआर का शानदार पोस्टर रिलीज, जूनियर एनटीआर और राम चरण हवा में उड़ते दिखें


<-- ADVERTISEMENT -->



 सिनेमा जगत के सबसे शानदार डायरेक्टर्स में से एक माने जाने वाले एसएस राजामौली बाहुबली के बाद अब आरआरआर (रौद्रम रानम रुधिराम) लेकर आ रहे हैं। फिल्म की चर्चा पिछले दो सालों से हो रही हैं लेकिन फिल्म इस साल ही फ्लोर पर गयी। फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 13 अप्रैल को फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया गया जिसे देखकर फैंस काफी खुश हैं। निर्माताओं ने आलिया भट्ट, अजय देवगन, श्रिया सरन, ओलिविया अभिनीत फिल्म का एक नया पोस्टर जारी करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। भारतीय सिनेमा के इतिहास के सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर - बाहुबली 2: द कन्क्लूजन में से एक के बाद एसएस राजामौली की यह पहली पेशकश होगी।

इसे भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने MAMI के चेयरपर्सन पद से अचानक दिया इस्तीफा, जानें क्या है कारण 

 आरआरआर का पोस्टर रिलीज

फिल्म निर्माताओं ने फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है। जिसमें आप देख सकते हैं कि  राम चरण और जूनियर एनटीआर जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर में आज देखेंगे के कई दोनों के केलव हाथ दिखाई दे रहे हैं और दोनों सितारों को ये हाथ हवा में लहरा रहे हैं ऐसा लग रहा है मानों कि किसी बड़ी जीत का जश्न मनाया जा रहा है। निर्माताओं ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "सभी को आगे एक समृद्ध वर्ष की शुभकामनाएं। राम चरण, जो फिल्म में अल्लूरी सीताराम राजू की भूमिका निभा रहे हैं, ने भी नए पोस्टर को साझा किया और इसे कैप्शन दिया, मैं सभी को आगे और खुशहाल और समृद्ध वर्ष की कामना करता हूं। मैग्नम भीम की भूमिका को भव्यता से जोड़ते हुए, जूनियर एनटीआर ने भी ट्विटर पर पोस्टर साझा किया और लिखा, "यहां आपको और आपके परिवार को एक वर्ष आगे बढ़ने की शुभकामना है।"

इसे भी पढ़ें: BAFTA Awards 2021: एक चूक से आदर्श गोरव के हाथ ने निकल गया बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड 

 फिल्म आरआरआर के बारे में

1920 के दशक के पूर्व-स्वतंत्रता युग की पृष्ठभूमि के सेट पर आधारिक आरआरआर एक काल्पनिक कहानी है जो क्रमशः जूनियर एनटीआर और राम चरण द्वारा निभाई गई कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू की यात्रा को बयान करती है। आलिया भट्ट, जो फिल्म के साथ टॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं, राम चरण के साथ सीता की भूमिका निभा रही हैं। 13 अक्टूबर को रिलीज होने वाली यह फिल्म अजय देवगन की मैदान से भिड़ जाएगी। 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: