बॉलीवुड के इन एक्टर्स की शादी साल भर भी नहीं चली - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड के इन एक्टर्स की शादी साल भर भी नहीं चली


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड में सेलेब्स की लाइफ हमेशा सुर्खियों में रहती है। सितारों के रिश्ते भी अक्सर चर्चा का विषय बनते हैं। बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर्स हैं जिनके रिश्ते ज्यादा वक्त तक नहीं टिप पाए। आज हम आपको ऐसे ही सेलेब्स के बारे में बताएंगे जिन्होंने शादी तो की लेकिन कुछ ही महीनों बाद उनकी शादी टूट गई। इस लिस्ट में रेखा से लेकर मनीषा कोइराला का नाम शामिल है।

रेखा और मुकेश अग्रवाल
दिग्गज एक्ट्रेस रेखा का फिल्मी करियर काफी ग्लैमरस रहा। लेकिन निजी जिंदगी हमेशा विवादित रही। रेखा ने 4 मार्च, 1990 में बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी। दोनों की मुलाकात एक दोस्त के जरिए हुई थी। कुछ मुलाकातों के बाद ही मुकेश ने रेखा को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। जिसके बाद दोनों ने एक मंदिर में शादी कर ली। लेकिन शादी के कुछ ही दिन बाद दोनों के बीच दरार आने लगी। शादी के बाद मुकेश को बिजनेस में काफी नुकसान हो गया। वहीं, रेखा से भी खराब रिश्ता चल रहा था। जिसे कारण वह डिप्रेशन में चले गए और 2 अक्टूबर, 1990 को उन्होंने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। रेखा और मुकेश की शादी केवल सात महीने ही चली।

मनीषा कोइराला और सम्राट दलाल
कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं मनीषा कोइराला की शादी भी ज्यादा नहीं चल पाई। 19 जून, 2010 में मनीषा ने सम्राट दलाल के साथ शादी की थी। दोनों ने नेपाल के काठमांडू में शादी की। शादी के चार साल बाद ही मनीषा ने सोशल मीडिया पर जाहिर कर दिया था कि उनकी शादी मुश्किलों से गुजर रही है। शादी के दो साल बाद ही मनीषा ने साल 2012 में तलाक ले लिया था। पति से परेशान होकर मनीषा ने कहा था कि मेरा पति मेरा दुश्मन है।

दिव्या भारती और साजिद नाडियाडवाला
दिव्या ने 14 साल की उम्र में बॉलीवुड में कदम रखा था। कुछ ही वक्त में उन्होंने अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली थी। फिल्म 'शोला और शबनम' की शूटिंग के वक्त गोविंदा ने दिव्या की मुलाकात साजिद से करवाई थी। मुलाकात के बाद दोनों में प्यार हुआ और शादी करने का फैसला कर लिया। दिव्या ने इस्लाम धर्म अपनाकर 10 मई 1992 को साजिद से शादी कर ली। लेकिन शादी के 11 महीने बाद ही 5 अप्रैल, 1993 को दिव्या की मौत हो गई। उनकी मौत की पहेली आज तक नहीं सुलझ पाई है।

किशोर कुमार और योगिता बाली
70 और 80 के दशक के बीच योगिता ने कई फिल्मों में काम किया। इस दौरान उनकी जिंदगी में किशोर कुमार की एंट्री हुई। दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया। जिसके बाद दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे। दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। साल 1976 में दोनों ने शादी की। ये किशोर कुमार की तीसरी शादी थी। शादी के दो साल बाद ही दोनों अलग हो गए। किशोर कुमार से अलग होने के बाद योगिता ने मिथुन चक्रवर्ती से शादी की।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: