करीना से शादी वाले दिन सैफ अली खान के दिमाग में चल रहा था अमृता का ख्याल, चिट्ठी में लिखी थी दिल की बात - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

करीना से शादी वाले दिन सैफ अली खान के दिमाग में चल रहा था अमृता का ख्याल, चिट्ठी में लिखी थी दिल की बात


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में रहे हैं। सैफ ने साल २०१२ में एक्ट्रेस करीना कपूर से दूसरी शादी की है। दोनों की मुलाकात फिल्म टशन के सेट पर हुई थी। यही से दोनों के प्यार की गाड़ी चल पड़ी थी। कई साल रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया था। हालांकि, जिस दिन सैफ करीना से शादी कर रहे थे उस दिन उनके दिमाग में पहली पत्नी अमृता सिंह का ख्याल चल रहा था। जिसके बाद उन्होंने अमृता को एक चिट्ठी लिखी थी। इसका खुलासा खुद सैफ ने किया था।

दरअसल, कुछ साल पहले सैफ अली खान करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे। यहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए थे। शो में सैफ ने बताया कि उन्होंने शादी वाले दिन अमृता को एक लैटर लिखा था। उन्होंने अमृता सिंह को उनको आगे की जिंदगी के लिए शुभकामनाएं दी थीं। सैफ ने बताया कि पत्र को भेजने से पहले करीना ने उसे पढ़ा भी था। सैफ ने बताया कि करीना इसे लेकर काफी सर्पोटिव थीं। उन्होंने सैफ को चिट्ठी भेजने के लिए कहा था।

यह भी पढ़ें: जानिए कैसे एक सूप के कटोरे ने बदल दी करीना कपूर और सैफ अली खान की जिंदगी?

saif_1.jpg

कहा जाता है कि सैफ ने चिट्ठी में कई पुरानी बातों का जिक्र किया था और उन्हें शुभकामनाएं दी थीं। इस चिट्ठी को पढ़ने के बाद सारा ने अपने पिता से कहा था कि मैं वैसे भी आ रही थी, लेकिन अब दिल में खुशी लेकर आ रही हूं। वहीं, सारा ने चैट शो में बताया, 'मेरी मां ने मुझे खुद अपने हाथों से पिता की दूसरी शादी के दिन तैयार किया था। उस दिन सभी ये सोच रहे थे कि मेरी मां ऐसे मौके पर असहज महसूस करेंगी या फिर करीना के लिए ऐसा कुछ होगा, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था बिलकुल भी नहीं।'

यह भी पढ़ें: कटरीना कैफ ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड विक्की कौशल को लगाया गले, वीडियो पर फैंस बरसा रहे हैं प्यार

बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की पहली मुलाकात ये दिल्लगी फिल्म के सेट पर हुई थी। दोनों की मुलाकात एक फोटोशूट के सिलसिले में हुई थी। उस वक्त अमृता सिंह इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेस हुआ करती थीं, जबकि सैफ ने अपने करियर की शुरुआत की ही थी। तीन महीने की डेटिंग के बाद दोनों ने साल १९९१ में शादी कर ली थी। दोनों के बीच १२ साल की उम्र का अंतर था। हालांकि, दोनों की शादी ज्यादा दिन नहीं टिक सकी और १३ साल बाद दोनों का तलाक हो गया।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: