बेटी आलिया भट्ट के लिए सोनी राजदान ने दी थी ये बड़ी कुर्बानी, इंटरव्यू में किया खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बेटी आलिया भट्ट के लिए सोनी राजदान ने दी थी ये बड़ी कुर्बानी, इंटरव्यू में किया खुलासा


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनकी गिनती टॉप एक्ट्रेसेस में होती है। एक फिल्म के लिए वह करोड़ों रुपए की फीस वसूलती हैं। आलिया ने फिल्म मेकर करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन लीड रोल में थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी। इस फिल्म के बाद आलिया ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया। उनके नाम कई सुपरहिट फिल्में हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आलिया भट्ट के लिए उनकी मां सोनी राजदान ने अपने सबसे बड़े सपने की कुर्बानी दी थी।

इस बात का खुलासा खुद सोनी राजदान ने एक इंटरव्यू में किया है। हम सभी जानते हैं कि सोनी राजदान की गिनती शानदार अभिनेत्रियों में होती है। जल्द ही वह नेटफ्लिक्स पर एक सीरीज ‘कॉल माई एजेंट’ आने वाली हैं। लेकिन इससे पहले वह अपने इंटरव्यू के कारण चर्चा में आ गई हैैं।

यह भी पढ़ें: ईशा गुप्ता ने हमबिस्तर होने से किया इंकार तो डायरेक्टर करना चाहता था ये काम

soni_razdan_alia_bhatt_1.jpg

दरअसल, इंटरव्यू में सोनी राजदान से पूछा गया कि वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान कोई ऐसा क्षण आया जिसने उन्हें इस बात का अहसास दिलाया हुआ हो कि अभिनेत्रियों को फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के लिए बहुत चीजों का बलिदान देना होता है। जिस पर उन्होंने बताया कि किस तरह उन्होंने बेटी आलिया के लिए अपने बड़े सपने को छोड़ना पड़ा था। उन्होंने कहा, 'एक अभिनेत्री के रूप में मुझे इतना कुछ नहीं सहना पड़ा था। इसके अलावा न ही मैंने आलिया के लिए कुछ ज्यादा सेक्रिफाई किया था, लेकिन जब उन्हें स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करनी थी, मुझे भी उसी वक्त अपनी एक फिल्म शुरू करनी थी।'

यह भी पढ़ें: माता-पिता के तलाक से बुरी तरह टूट गए थे अर्जुन कपूर, 150 किलो के पार हो गए थे एक्टर

सोनी राजदान ने आगे कहा, 'उस वक्त मैं एक फिल्म को डायरेक्ट करने वाली थी। लेकिन आलिया के फिल्म के प्रोड्यूसर्स चाहते थे कि शूटिंग खत्म होने तक मैं आलिया के साथ रहूं। उस वक्त आलिया महज १७ साल की थी। ऐसे में बेटी की फिल्म के लिए मुझे अपनी फिल्म डायरेक्ट करनी छोड़नी पड़ी। इसलिए, यह उदाहरण है जब मुझे अपनी बेटी की पहली फिल्म के लिए मुझे मेरी एक फिल्म डायरेक्ट करनी छोड़नी पड़ी।’ सोनी राजदान ने बताया कि निर्मताओं के कहने पर वह शूटिंग के दौरान आलिया के साथ ही रहती थीं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: