Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सनी लियोनी ने ब्लैक कलर की हॉट ड्रेस पहन करवाया बोल्ड फोटोशूट, Hot अदाएं कर देंगी घायल


<-- ADVERTISEMENT -->





 बॉलीवुड की बोल्ड हसीना सनी लियोनी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। सनी की फैन फोल्लोविंग भी जबरदस्त है। इसलिए एक्ट्रेस हमेशा अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। ऐसे में अब सनी ने अपनी एक मोनोक्रोम फोटो शेयर की है। 


दरअसल हाल ही में सनी लियोन ने अपने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। सनी ने इस तस्वीर में ब्लैक टॉप और मैचिंग पैंट्स पहना हुआ है। सनी इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही है। तस्वीर में सनी की आंखें मानों कुछ कह रही है। साथ ही उनके बाल उन्हें लुक के हिसाब से परफेरत लग रहा है। सनी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘लाइफ।’ सनी इस तस्वीर में बेहद बोल्ड और हॉट लग रही हैं। सनी का यह अंदाज उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। 


वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी जल्द ही तमिल फिल्‍म ‘ओह माइ गॉड’ में नजर आने वाली है। यह फिल्म एक हॉरर कॉमिडी है। फिल्‍म फैमिली एंटरटेनर बताई है। सनी ने ‘बिग बॉस’ शो में हिस्सा लिया था। बिग बॉस से निकलते ही एक्ट्रेस को एक बड़ा मौका मिला था। एक्ट्रेस ने फिल्म जिस्म 2 किया। उसके बाद सनी ने लगतार कई फिल्में कर चुकी हैं। सनी ने अपनी इमेज एडल्ट स्टार से बदलकर एक एक्ट्रेस के तौर पर बनाने में सफल रहीं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: