शरमन जोशी, श्रिया सरन फिल्म म्यूज़िक स्कूल की हुई आज मुहूर्त पूजा - म्यूजिकल मेस्ट्रो इलैयाराजा का होगा म्यूज़िक - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शरमन जोशी, श्रिया सरन फिल्म म्यूज़िक स्कूल की हुई आज मुहूर्त पूजा - म्यूजिकल मेस्ट्रो इलैयाराजा का होगा म्यूज़िक


<-- ADVERTISEMENT -->



Bollywood Updates: इलैयाराजा का एक अनूठा संगीत - 'म्यूजिक स्कूल', जिसे पापा राव बियाला द्वारा निर्देशित और लिखा गया है, इस फिल्म की मुहूर्त पूजा दशहरे के दिन की जा रही है। फिल्म से जुड़ी टीम इस शुभ मौके पर फिल्म की तैयारियां शुरू कर दी हैं। संगीत प्रेमियों के बीच उत्साह को बढ़ाते हुए, बियाला के हिंदी निर्देशन में बन रही इस पहली संगीत फिल्म में शरमन जोशी, श्रिया सरन और शान (गायक और अभिनेता के रूप में) नज़र आयेंगे।


इस फिल्म की शूटिंग 15 नवंबर से गोवा में शुरू की जायेगी। इस फिल्म को वास्तविक रूप देने के लिए , फिल्म से जुड़ी प्रोडक्शन टीम ने हैदराबाद में हॉलीवुड कोरियोग्राफर एडम मरी और उनके सहयोगी पॉल सॉन्डर्स के साथ 12 गानों के लिए 30-दिवसीय रिहर्सल करना शुरू कर दिया है।


12 गानों की ये लड़ी हमारी उस अकल्पनीय शिक्षा प्रणाली के दबाव के बारे में है जिसमें बच्चों को समीकरण रटवा कर उन्हें केवल डॉक्टर और इंजिनियर बनने का लक्ष्य सौंपा जाता है । विद्यार्थियों के जीवन में कला के महत्व को परिकल्पित करते हुए यह फिल्म हॉलीवुड क्लासिक 'द साउंड ऑफ म्यूजिक' के तीन गाने रीक्रिएट करेगी।


पापा राव बियाला कहते हैं, "मुझे इस फिल्म को लिखने में बहुत मजा आया और अब फिल्म के संगीत और विजुअल को प्रसारित होते हुए देखना और भी मजेदार होगा। एक सिनेप्रेमी होने के नाते, मैं ब्रॉडवे संगीत से काफी आकर्षित रहा हूं और मुझे लगता है कि संगीत और डांस कोरियोग्राफी के साथ फिल्म की कहानी में मजबूती आ जाती है जो कहानी को आगे बढ़ाती है। मैं बहुत ही सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि लेजेंडरी मेस्ट्रो इलैयाराजा इस फिल्म का म्यूजिक कंपोज कर रहे हैं।"


शरमन जोशी कहते हैं, "मैं दशहरे पर 'म्यूजिक स्कूल' के साथ अपनी यात्रा शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। यह मेरे द्वारा पहले किए गए काम से बहुत अलग फिल्म है और मैं कुछ नया करने को लेकर रोमांचित हूं। दर्शकों के समक्ष इस जॉनर को प्रस्तुत करने में बहुत मजा आएगा।"


श्रिया सरन कहती हैं, “मैं इस फिल्म के लिए आशीर्वाद चाहती हूं जिसका दिल इतना बड़ा है। मुझे खुशी है कि हम दशहरे के दिन संगीतमय शुरूआत कर रहे हैं। मैं प्रार्थना करती हूं कि इस फिल्म के प्रति गति बनाए रखें और हम लोगों को एक यादगार फिल्म प्रदान कर पाएं।"


यामिनी फिल्म्स द्वारा निर्मित बहुभाषी (तेलगु और तमिल) फिल्म म्यूजिक स्कूल को पापा राव बिय्याला ने लिखा है। इलैयाराजा द्वारा संगीतबद्ध किए गए इस म्यूज़िकल को ब्रॉडवे के कोरियोग्राफर एडम मरी कोरियोग्राफ करेंगे। पापा राव बियाला द्वारा लिखित और निर्देशित, इस म्यूजिकल में शरमन जोशी, श्रिया सरन, सुहासिनी मुले, बेंजामिन गिलानी, प्रकाश राज, तेलुगु कॉमेडियन ब्रह्मानंदम, विनय वर्मा, मोना अंबेगांवकर, बग्स भार्गव, ग्रेसी गोस्वामी और ओज़ू बरुआ नज़र आयेंगे।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: