जानिए क्यों सलमान खान ने खा ली थी रवीना टंडन के साथ कभी काम न करने की कसम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जानिए क्यों सलमान खान ने खा ली थी रवीना टंडन के साथ कभी काम न करने की कसम


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक रवीना टंडन आज भले ही फिल्मों में कम नजर आती हों लेकिन कभी वह टॉप की एक्ट्रेस हुआ करती थीं। अपनी खूबसूरती के साथ-साथ रवीना ने अपनी एक्टिंग से भी लाखों दिलों में जगह बनाई थी। उन्होंने अपने करियर में कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है। साथ ही, कई हिट फिल्में भी दी हैं। वह बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि रवीना के साथ पहली ही फिल्म में काम करने के बाद सलमान ने कसम खा ली थी कि वह उनके साथ दोबारा कभी काम नहीं करेंगे।

दरअसल, रवीना टंडन ने अपने करियर की शुरुआत ही सलमान खान के साथ की थी। रवीना टंडन की डेब्यू फिल्म 'पत्थर के फूल' थी। ये फिल्म 1991 में रिलीज हुई थी। फिल्म को अनंत बलानी ने डायरेक्ट किया था। इसमें सलमान खान और रवीना टंडन लीड रोल में थे। फिल्म और उसके गानों को लोगों ने काफी पसंद किया। वहीं, सलमान और रवीना की जोड़ी भी लोगों के बीच छा गई थी। लेकिन शूटिंग के दौरान दोनों के बीच अक्सर झगड़े हुआ करते थे। इसका खुलासा खुद रवीना ने किया है।

यह भी पढ़ें: बेटी आलिया भट्ट के लिए सोनी राजदान ने दी थी ये बड़ी कुर्बानी, इंटरव्यू में किया खुलासा

salman_khan__3231557_835x547-m.jpg

अपने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में बात करते हुए रवीना ने पिंकविला को बताया, "हम लोग एक ही क्लास के उन दो बच्चों की तरह थे जो हर चीज के लिए आपस में लड़ते थे। उस वक्त मेरी उम्र सोलह साल की थी और सलमान तेईस साल के थे। हम दोनों ही बिगड़ैल थे। सलमान और मेरा नेचर बिल्कुल एक जैसा है और हमारी परवरिश भी लगभग एक ही घर में हुई है। क्योंकि सलीम अंकल और मेरे पापा साथ में काम करते थे। यह बिल्कुल घर के झगड़ों को वहां पर लेकर जाने जैसा था।”

यह भी पढ़ें: ईशा गुप्ता ने हमबिस्तर होने से किया इंकार तो डायरेक्टर करना चाहता था ये काम

रवीना ने आगे कहा, “हम पूरी फिल्म के वक्त झगड़ा ही करते रहते थे और सलमान ने कह दिया था, ‘अब मैं इसके साथ बिल्कुल भी काम नहीं करूंगा।’ हालांकि उसके बाद हम ‘अंदाज अपना अपना’ में साथ नजर आए थे।” बता दें कि ‘अंदाज अपना अपना’ के अलावा रवीना टंडन और सलमान खान ने फिल्म ‘कहीं प्यार न हो जाए’ में भी साथ काम किया था।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: