अक्षय कुमार की फिल्म 'गोरखा' के पोस्टर में पूर्व आर्मी अफसर ने निकाली ये गलती - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

अक्षय कुमार की फिल्म 'गोरखा' के पोस्टर में पूर्व आर्मी अफसर ने निकाली ये गलती


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। बॉक्स ऑफिस पर उनकी लगभग हर फिल्म करोड़ों का बिजनेस करती हैं। ऐसे में फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। हाल ही में अक्षय कुमार फैंस को सरप्राइज देते हुए अपकमिंग फिल्म ‘गोरखा’ का पोस्टर रिलीज कर दिया है। इस फिल्म को आनंद एल रॉय डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार मेजर जनरल इयान कारडोजो का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।

फिल्म के पोस्टर को अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। जिसमें अक्षय कुमार गोरखा जवान के तौर पर दिख रहे हैं। पोस्टर में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार के हाथ में एक खुकरी नजर आ रही है। फिल्म के पोस्टर को देखकर एक तरफ फैंस काफी खुश हो गए हैं तो वहीं, एक पूर्व आर्मी अफसर ने इसमें खामी निकाल दी।

यह भी पढ़ें: कटरीना कैफ ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड विक्की कौशल को लगाया गले, वीडियो पर फैंस बरसा रहे हैं प्यार

पूर्व आर्मी अफसर माज मानिक एम जॉली ने एक ट्वीट किया है। साथ ही, उन्होंने एक पारंपरिक खुकरी की भी तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा, "डियर अक्षय कुमार जी, एक पूर्व गोरखा अधिकारी होने के नाते, मैं यह फिल्म बनाने के लिए आपका धन्यवाद करता हूं। डिटेल मायने रखते हैं, इसलिए खुकरी को ठीक तरह से दिखाएं। धारदार हिस्सा, दूसरी तरफ होना चाहिए। यह तलवार नहीं है। खुकरी ब्लेड के अंदरूनी हिस्से से स्ट्राइक करती है।" पूर्व आर्मी ऑफिसर के इस ट्वीट का अक्षय कुमार ने जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें: जब सुनील शेट्टी की इस शरारत से बुरी तरह डर कर रोने लगीं थी करिश्मा कपूर, पुलिस बुलाने की हो गई थीं तैयार

अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा, "प्रिय मेजर जॉली, इस तरफ इंगित करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। फिल्म बनाते समय हम अत्यधिक सावधानी बरतेंगे। मुझे गोरखा बनाने पर बहुत गर्व और सम्मान है। इस फिल्म को वास्तविकता के सबसे करीब लाने के किसी भी सुझाव की सबसे अधिक सराहना की जाएगी।" अक्षय ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए एम जॉली ने लिखा, “युनिफॉर्म हमारे दिल के बहुत करीब होती है, इस चीज को भी सामने लाने का मेरा मकसद केवल इतना ही था कि फिल्म में सबकुछ परफेक्ट हो। ‘गोरखा’ को बनाने के लिए मैं एक बार फिर से आपका शुक्रिया अदा करता हूं और मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं।”



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: