दिसंबर में बजेगी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के घर शहनाई! शादी की तैयारी में जुटे लवबर्ड्स - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दिसंबर में बजेगी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के घर शहनाई! शादी की तैयारी में जुटे लवबर्ड्स


<-- ADVERTISEMENT -->



करण जौहर के शो 'कॉफ़ी विद करण' के एक एपिसोड में विक्की कौशल के को लेकर कैटरीना कैफ ने कहा था कि विक्की के साथ ऑन-स्क्रीन उनकी जोड़ी अच्छी दिखेगी। इस कमेंट पर विक्की को शो में बेहोश होने का नाटक करते देखा गया। दोनों की यह चिट-चैट काफी वायरल हुई। किसी ने नहीं सोचा था उस समय की दोनों की यह बातें सच भी होंगी क्योंकि सिनेमा की दुनिया में बहुत कम रिश्ते मुकाम पर पहुंच पाते हैं लेकिन तीन साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अब कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।  ETimes के अनुसार 18 अगस्त को दोनों का रोका हुआ था। अब सूत्रों ने खुलासा किया है कि लवबर्ड्स अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार हैं। वे जल्दी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं!
 
 
 

इसे भी पढ़ें: मुंबई ड्रग्स केस: आर्यन खान की जमानत पर अब बुधवार को होगी सुनवाई


ETimes को पता चला है कि यह जोड़ी अपनी शादी की  तैयारी में जुट गयी है। जानकारी के अनुसार शादी के प्रोग्राम नवंबर से शुरू होगे जो दिसंबर तक चलेंगे अभी शादी डेट का खुलासा नहीं हुआ है। उनके शादी के कपड़े सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए जा रहे हैं। वे फिलहाल उसी के लिए कपड़े चुनने की प्रक्रिया में हैं। कैटरीना ने अपने पहनावे के लिए एक कच्चा रेशम का लंहगा चुना है। 
 
 
 

इसे भी पढ़ें: अनुभव सिन्हा की फिल्म भीड़ में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी भूमि पेडनेकर

जब से उनके रिश्ते की अफवाहें फैलने लगी हैं, तब से विक्की और कैटरीना इस पर चुप्पी साधे हुए हैं। उन्होंने एक साथ छुट्टियों पर जाने के बावजूद साथ में तस्वीरें शेयर नहीं की। विक्की को अक्सर कटरीना के घर से आते-जाते भी देखा गया है। हाल ही में दोनों ने विक्की की 'सरदार उधम' की स्क्रीनिंग के बाद सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे को गला कर अपने रिश्ते की घोषणा की।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: