शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को अपने पिता से मिलने के लिए अपॉइंटमेंट लेनी पड़ती है... - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को अपने पिता से मिलने के लिए अपॉइंटमेंट लेनी पड़ती है...

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का यह कहना है कि उनको अपने पिता से मिलने के लिए अपॉइंटमेंट लेनी पड़ती है। क्या यह बात उनकी नाकाम परवरिश को दर्शाती है?

<-- ADVERTISEMENT -->



शाहरुख से मिलने के लिए लेना पड़ता था अपॉइंटमेंट

 शाहरुख से मिलने के लिए लेना पड़ता था अपॉइंटमेंटशाहरुख से मिलने के लिए लेना पड़ता था अपॉइंटमेंट

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग पार्टी के मामले में एनसीबी की कस्टडी में।अब उनके पेरेंट्स से उनके मिलने की खबरें आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेटे के लिए गौरी खान बर्गर लेकर गई थीं लेकिन नियमों के चलते एनसीबी ने उन्हें देने की इजाजत नहीं दी। वहीं बताया जा रहा है कि एनसीबी की परमिशन लेकर शाहरुख खान ने कुछ मिनटों के लिए बेटे से मुलाकात की और इस दौरान आर्यन इमोशनल हो गए। 

In a plot straight out of the all-time favourite American comic book "Richie Rich", the poor rich #AryanKhan has reportedly told the @narcoticsbureau sleuths that his father and mega-star #ShahRukhKhan remains so busy that occasionally, he needs an appointment just to meet him. pic.twitter.com/3CGesrRP6x

— IANS Tweets (@ians_india) October 5, 2021

शाहरुख से मिलने के लिए लेना पड़ता था अपॉइंटमेंट

कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन के आने के बाद से ये मामला लाइमलाइट में है। इस केस से जुड़े कई अपडेट्स मीडिया की सुर्खियों में हैं। बीते दिनों रिपोर्ट्स थीं कि आर्यन ने अपने बयान में बताया था कि उनके पिता काफी बिजी रहते हैं। इस वक्त उनकी 3 फिल्मों की शूटिंग चल रही है। IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन ने कहा था कि शाहरुख इतने बिजी रहते हैं कि कभी-कभी उनको भी अपने पिता से मिलने के लिए अपॉइंटमेंट लेना पड़ता है। अब उनसे मिलने के  लिए शाहरुख खान को अपनी शूटिंग छोड़कर एनसीबी से इजाजत लेनी पड़ी।

पिता को देखकर रोने लगे आर्यन खान

आर्यन खान अब 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में हैं। इस केस में अब तक 12 से ज्यादा लोग गिरफ्तार होने की खबर है। Etimes की रिपोर्ट के मुताबिक, अब शाहरुख खान को अपने बेटे से मिलने के लिए एनसीबी से परमिशन लेनी पड़ी। बताया जा रहा है कि पिता को देखकर आर्यन खान रोने लगे। रिपोर्ट के मुताबिक, गौरी अपने बेटे के लिए बर्गर लेकर गई थीं लेकिन एनसीबी ने उन्हें मना कर दिया। हालांकि यह भी बताया जा रहा है कि आर्यन से मिलने वालों में शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी का नाम दिया गया था। वहीं शाहरुख और गौरी की तस्वीरें मीडिया में भी सामने नहीं आईं जबकि पूजा की तस्वीरें वायरल हुई थीं।

घर से आए कपड़े, खाया मेस का खाना

खबरें थीं कि अरेस्ट होने के बाद आर्यन खान के कपड़े घर से भेजे गए हैं लेकिन खाना वह एनसीबी की मेस से ही खा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन ने अपना नेजल स्प्रे घर से मंगवाया था जिसे रखने की इजाजत दे दी गई। 



<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: