पुलिस विभाग में इन पदों पर निकली नौकरी, यह उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पुलिस विभाग में इन पदों पर निकली नौकरी, यह उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन


<-- ADVERTISEMENT -->




 गोवा पुलिस ने हाल ही में पुलिस कांस्टेबल ड्राइवर ग्रेड 3 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया था। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार Goa Police Constable Driver Recruitment 2021 के लिए निर्धारित फॉर्मेट में 21 अक्टूबर तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। कांस्टेबल ड्राइवर पद पर भर्ती के लिए आवेदन पत्र गोवा पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट citizen.goapolice.gov.in पर उपलब्ध है।

नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से कांस्टेबल ड्राइवर के कुल 55 पदों पर भर्ती की जाएगी। गोवा पुलिस में कांस्टेबल ड्राइवर पद पर चयनित उम्मीदवारों को वेतन मैट्रिक्स लेवल – 2 के तहत 19900 रुपए से 63200 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा। बता दें कि इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर किया जाएगा।

योग्यता की बात करें तो कांस्टेबल ड्राइवर पद पर भर्ती के लिए उम्मीदवार सीनियर सेकेंडरी सर्टिफिकेट (SSC) परीक्षा या समकक्ष परीक्षा पास होना चाहिए। साथ ही उम्मीदवारों को कोंकणी भाषा का भी ज्ञान होना चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार की आयु 18 साल से 25 साल के बीच होनी चाहिए। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को आयु सीमा में छूट दी जाएगी। यह भर्ती स्पोर्ट्स कोटा के तहत की जा रही है तो किसी भी खेल में राष्ट्रीय या अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में राज्य या देश का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ी इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

गोवा पुलिस में कांस्टेबल ड्राइवर पदों पर भर्ती के लिए सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अपना आवेदन निर्धारित फॉर्मेट में 21 अक्टूबर तक जमा कर सकते हैं। इस तारीख के बाद भेजे गए किसी भी आवेदन को स्वीकार नहीं किया जाएगा। बता दें कि आवेदन करने के लिए जनरल / ओबीसी कैटेगरी के उम्मीदवारों को 200 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना। जबकि, एससी / एसटी उम्मीदवारों को 100 रुपए देना होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट चेक करें।


<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: