आपके इन फेवरेट सितारों को छोटी-छोटी चीजों से लगता है डर, बन जाते हैं भीगी बिल्ली ! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आपके इन फेवरेट सितारों को छोटी-छोटी चीजों से लगता है डर, बन जाते हैं भीगी बिल्ली !


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: Phobias of Bollywood Celebrities: कोई न कोई डर हर इंसान के जीवन से जुड़ा हुआ है। फिर चाहें वो आम इंसान हो या खास। सभी को अपने जीवन में किसी ना किसी चीज से डर लगता है। जैसे किसी को अंधेरे डर लगता है, तो किसी को छिपकली या कोक्रोज देखकर डर लगता है। ऐसे में आज हम आपको आपके चहेते बॉलीवुड सितारों के अजीबो-गरीब डर के बारे में बता रहे हैं। जिनसे घबराकर ये सितारे भिगी बिल्ली बन जाते हैं।

shahrukh.jpg

शाहरुख खान- बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को भले ही फिल्मों में घोड़ा चलाते हुए देखा गया है, लेकिन असल जिंदगी में घोड़ा चलाने से डर लगता है। जब भी घोड़ा चलाने की बात आती है तो डर से घबरा जाते हैं।

रणबीर कपूर- बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय और एक्टर रणबीर कपूर भले ही रणबीर लड़कियों के दिलों को चुराने में माहिर हों, लेकिन रणबीर कॉक्रोच देखते ही भागने लगते हैं। उन्हें कॉक्रोच बहुत डरावने लगते हैं।

ajay.jpg

अजय देवगन- एक्टर अजय देवगन भी अजीबो-गरीब डर से परेशान रहते हैं। खबरों के अनुसार अजय देवगन को खाना खाते वक्त हाथ गंदे होने का फोबिया है, इसलिए वो खाना खाते वक्त अपने हाथों बार-बार धोते हैं।

अर्जुन कपूर- एक्टर अर्जुन कपूर पर्दे पर कई लोगों को अकेले धूल चटाते नजर आते हैं। लेकिन वो खुद एक मामूली से पंखे से डरते हैं। अर्जुन को छत के पंखों से बेहद डर लगता है और इसी डर की वजह से अर्जुन के घर में एक भी पंखा नहीं लगा है।

abhishek.jpg

अभिषेक बच्चन- अमिताभ बच्चन के लाड़ले बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन को फलों को खाने से डर लगता है। जी हां, अभिषेक बच्चन को फल बिल्कुल भी पंसद नहीं है इसलिए वो ना तो फल खाते हैं और ना देखना पसंद करते हैं।

आलिया भट्ट- बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को अंधेरे का फोबिया है। वो अंधेरे को देखकर बहुत बुरी तरह से डर जाती हैं।

anushka.jpg

अनुष्का शर्मा- एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को बाइक चलाने से डर लगता है। मोटरसाइकिल चलाने के नाम से ही अनुष्का डरकर भीगी बिल्ली बन जाती हैं।

कैटरीना कैफ- बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ को टमाटर से डर लगता है। उन्हें टमाटर का फोबिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिसके चलते कैटरीना कई बार टोमेटो कैचअप का विज्ञापन करने से भी इंकार कर चुकी हैं।

sonam.jpg

सोनम कपूर- सोनम कपूर को लिफ्ट से बहुत डर लगता है। यही वजह है कि वो हमेशा लिफ्ट की जगह सीढ़ियों का ही इस्तेमाल करती हैं। चाहे कितने ही मंजिल ऊपर क्यों ना जाना हो, वो कभी लिफ्ट का इस्तेमाल नहीं करतीं।

विद्या बालन- एकट्रेस विद्या बालन भले ही पर्दे पर किसी से नहीं डरतीं, लेकिन उन्हें असल जिंदगी में बिल्लियों से बेहद डर लगता है। बिल्लियों को देखते ही विद्या भिगी बिल्ली बन जाती हैं।

यह भी पढ़ें: ये हैं बॉलीवुड के वो सितारे जो शराब तक को नहीं लगाते हैं हाथ



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: