जब 29 साल के युवक ने ऐश्वर्या राय को बताया था अपनी मां, उड़ गए थे सभी के होश - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब 29 साल के युवक ने ऐश्वर्या राय को बताया था अपनी मां, उड़ गए थे सभी के होश


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय दुनियाभर में पॉपुलर हैं। विश्व सुंदरी का खिताब हासिल कर चुकीं ऐश्वर्या को लाखों करोड़ों लोग फॉलो करते हैं। उनकी सुंदरता पर न जाने कितने ही लोग अपना दिल हार बैठते हैं। उनकी फिल्मों के भी लोग दीवाने हैं। ऐश्वर्या की गिनती उन एक्ट्रेसेस में होती है जो कंट्रोवर्सी से दूर रहना ही पसंद करती हैं। हालांकि, एक बार ऐश्वर्या उस वक्त काफी सुर्खियों में आ गई थीं जब नौजवान युवक ने उन्हें अपनी मां बता दिया था। इस पर काफी बवाल भी हुआ था।

दरअसल, ये बात कई साल पुरानी है। एक 29 साल के युवक ने दावा किया था कि वह ऐश्वर्या राय का बेटा है। ये खबर लंबे वक्त तक चर्चा में रही थी। ऐश्वर्या को अपनी मां बताने वाले शख्स का नाम संगीत था। वह दावा कर रहा था कि 1988 में ऐश्वर्या ने IVF के जरिए उसे जन्म दिया था। जिसके दो साल तक ऐश्वर्या के माता पिता वृंदा राय और कृष्णाराज राय ने उनका पालन पोषण किया था। लेकिन फिर पिता आदिवेलू रेड्डी ने उन्हें विशाखापट्टनम लेकर आ गए जिसके बाद से वह उसी परिवार के साथ रह रहा है।

aishwarya_rai1.jpg

शख्स से जब ऐश्वर्या के बेटे होने का सबूत का मांगा गया तो उसने कहा कि उसके परिवार ने धीरे धीरे उसके जन्म से जुड़े सबूत मिटा दिए थे। इतना ही नहीं, शख्स ने ये इच्छा भी जाहिर की कि उसकी मां ऐश्वर्या उसके साथ मंगलुरू में रहे। हालांकि, बाद में उस शख्स का सच सामने आ गया था। उसका नाम संगीत नहीं बल्कि आदिरेड्डी संदीप था।

इसके बाद पुलिस ने कहा कि अगर ऐश्वर्या चाहें तो उस शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा सकती हैं। लेकिन अगर वह मानसिक रूप से अयोग्य साबित हो जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई करने की संभावना बहुत कम हो जाएगी। संदीप के बारे में ये भी पता चला था कि वह AP स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉरपोशन (APSRTC) में काम कर रहे बस कंडक्टर का बेटा था। बता दें कि ऐसा सिर्फ ऐश्वर्या राय के साथ ही नहीं हुआ है। बल्कि कई स्टार्स को लेकर कई लोग इस तरह के दावा कर चुके हैं, जोकि बाद में झूठे साबित हुए हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: