Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लेटेस्ट फोटोशूट में 'उतरन' फेम रश्मि देसाई ने दिखाया देसी अंदाज, देखें खूबसूरत तस्वीरें


<-- ADVERTISEMENT -->





 'उतरन' फेम रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। रश्मि देसाई अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं।  एक बार फिर रश्मि ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में रश्मि ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका देसी अंदाज देखने को मिल रहा है। वह येलो कलर की लाॅन्ग कुर्ती के साथ  रेड दुपट्टा लिए स्टाइलिश दिख रही हैं।


 रश्मि ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया था। माथे पर बिंदी, चैरी  लिपस्टिक रश्मि के लुक को चार-चांद लगा रही है। इस फोटोशूट में रश्मि का लुक जरा हटके इसलिए लग रहा है क्योंकि उनका हेयरस्टाइल काफी अलग दिखाई दे रहा है।


उन्होंने बालों में फूल भी सजा रखे हैं। इस फोटोशूट में जिस चीज ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा वह थे एक्ट्रेस ईयरिंग्स। रश्मि इस फोटोशूट में बड़े-बड़े से कलरफुल ईयरिंग्स पहने नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस कैमरे के सामने दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं। 

रश्मि देसाई ने बिग बॉस 13 के बाद अपने गजब के ट्रांसफॉर्मेशन से हैरान कर दिया था। वो आए दिन अपने फोटोशूट के जरिए आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।


काम की बात करें तो रश्मि हाल ही में वेब सीरीज 'तंदूर' में नजर आईं थी। इसमें उनके साथ तनुज विरवानी थे। तंदूर एक क्राइम ड्रामा सीरीज है जो एक सत्य घटना पर आधारित कहानी है जो दिल्ली में घटी थी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: