तारक मेहता के चम्पक चाचा के जवानी के दिनों की तस्वीर वायरल, किसी हीरो से कम नहीं लग रहे हैं - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

तारक मेहता के चम्पक चाचा के जवानी के दिनों की तस्वीर वायरल, किसी हीरो से कम नहीं लग रहे हैं


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। सब टीवी पर प्रसारित होने वाला हिट कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का लोगों में काफी क्रेज देखने को मिलता है। यह शो लोगों के दिलों में बस चुका है। यह टीवी का सबसे लंबा चलने वाला शो है और आज भी लोग इसे उतना ही पसंद करते हैं। पिछले १३ सालों से यह शो लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है। इस शो को न सिर्फ बड़े बल्कि हर उम्र के लोग पसंद करते हैं। शो में नजर आने वाला हर किरदार लोगों के बीच में काफी पॉपुलर है। हर एक्टर की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

amit_bhatt2.jpg

शो में जेठालाल के पिता चंपकलाल गड़ा का किरदार निभाने वाले एक्टर अमित भट्ट का किरदार भी लोगों को काफी पसंद है। अब सोशल मीडिया पर अमित भट्ट की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल है। क्योंकि ये तस्वीरें उनके जवानी के दिनों की हैं।

amit_bhatt1.jpg

तस्वीरों में अमित भट्ट किसी हीरो से कम नहीं लग रहे हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंंद आ रहा है। शो में भले ही वह चम्पक चाचा का किरदार निभाते हों लेकिन रियल लाइफ में वह बिल्कुल अलग दिखते हैं। अमित भट्ट के साथ-साथ उनकी पत्नी की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

amit_bhatt.jpg

बता दें कि अमित भट्ट पिछले कई सालों से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं, लेकिन उन्हें असली सफलता 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से मिला। 13 सालों से वह शो में बापू जी का किरदार निभा रहे हैं। अमित भट्ट गुजराज के सौराष्ट्र के रहने वाले हैं और उन्होंने कई गुजराती और हिंदी टीवी शोज में काम किया है। वह 'खिचड़ी', 'चुपके चुपके', 'गपशप कॉफी शॉप' और 'एफआईआर' जैसे शोज़ में नजर आ चुके हैं। अमित भट्ट सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने परिवार के साथ तस्वीरें व वीडियो शेयर करते रहते हैं।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: