Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रुमाल से भी छोटे टॉप में उर्फी जावेद ने फ्लाॅन्ट की अपनी बॉडी! फोटो देख बन जायेगा दिन!


<-- ADVERTISEMENT -->





बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद सुर्खियों में अपनी जगह बनाना अच्छी तरह से जानती हैं। एक बार फिर टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने अपने बोल्ड लुक से सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। हाल ही में उर्फी जावेद का बोल्ड लुक सामने आया है जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर छा गई हैं। इस बार तो उर्फी जावेद ने बोल्डनेस की हद पार कर दी है।


सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें वह रुमाल से भी छोटे टॉप में नजर आ रही हैं। इस टॉप में वह अपनी परफेक्ट बॉडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। एक बार फिर उर्फी जावेद ने अपने बोल्ड अवतार से सब को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बैकलेस टॉप में नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद का यह टॉप रुमाल से भी छोटा है। फ्रंट में रुमाल से भी छोटा कपड़ा लगा हुआ है जो डोरी की मदद से पीछे बंधा है।


ब्लैक कलर के इस टाॅप में ऊर्फी जावेद अपनी बॉडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। भले ही उर्फी जावेद ने इस बार बोल्डनेस की हद पार कर दी है मगर वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 


सिर्फ तस्वीर ही नहीं बल्कि उर्फी जावेद ने इन तस्वीरों के साथ जो कैप्शन दिया है उसके वजह से भी बवाल खड़ा हो गया है। इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ उर्फी जावेद ने लिखा कि कॉन्फिडेंस का कोई कंपटीशन नहीं है। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। वहीं, कुछ यूजर्स ने तो यहां तक बोल दिया कि उर्फी जावेद का‌ यह अवतार कॉन्फिडेंस का उदाहरण है या बवाल है। 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: