मिलके भी जो न मिले! आखिर कैसे टूट गई रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की खूबसूरत जोड़ी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मिलके भी जो न मिले! आखिर कैसे टूट गई रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की खूबसूरत जोड़ी


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: Reason behind Ranbir Kapoor and Katrina Kaif Break Up: एक समय था जब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इश्क के किस्से हर किसी की जुबां पर थे, उनकी जोड़ी की तस्वीरें सभी दिलों में थीं। युवाओं का एक पूरा दौर उनसे प्रभावित था, प्रेरित था। ये खूबसूरत जोड़ी फिल्मी पर्दे पर नया इतिहास रचने जा रही थी। दोनों प्रेम से रह रहे थे। फिर अचानक दोनों 6 साल बाद अलग हो गए। क्यूं इतने साल साथ में रहने के बाद भी दोनों का प्यार एक दूसरे के लिए कम पड़ गया।

ranvir_katrina8.jpg

जब रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का जब ब्रेकअप हुआ तब, ये खबर हर अखबार की हेडलाइन बनी हुई थी। जब दोनों अलग हुए, तो दिल सिर्फ दो नहीं टूटे बल्कि करोड़ों दिल टूटे थे। क्योंकि सब जानते थे कि दोनों न कभी जिंदगी में और नहीं कभी फिल्मों साथ नजर नहीं आएंगे। आखिर ऐसा क्यूं हुआ। अजब प्रेम की गजब कहानी कैसे खत्म हो गई।

आइये जानते हैं ऐसे कुछ कारण जिनकी वजह से रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ सालों साथ रहने के बाद भी अलग हो गए।

ranvir_katrina1.jpg

दरअसल जब रणबीर-कैटरीना का ब्रेकअप हुआ था। तो दोनों के अलग होने की अलग-अलग वजह सामने भी आई थी। कुछ लोगों का मानना था कि दोनों के अलग होने के पीछे कैटरीना के एक्स सलमान खान का हाथ था। तो कुछ खबरें ऐसी भी सामने आईं कि कणबीर का परिवार कैटरीना को अपनी बहू नहीं बनाना चाहता था।

ranvir_katrina3.jpg

सब कुछ सही चल रहा था

ये तो हर कोई जानता है कि, रणबीर-कैटरीना की लव स्टोरी साल 2009 में आई फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' के सेट पर शुरू हुई थी। हालांकि उस समय रणबीर, दीपिका को और कैटरीना सलमान को डेट कर रही थी। लेकिन फिल्म की शूटिंग के वक्त दोनों ने काफी समय एक-दूसरे के साथ बिताया और वहीं से शुरु हई रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की अजब प्रेम की गजब कहानी। इसके बाद दोनों का रिश्ता 6 सालों तक चला। इतना ही नहीं दोनों एक साथ लिव इन रिलेशन में भी रह थे। लेकिन बावजूद इसके दोनों के रिश्ते ने 2016 में दम तोड़ दिया।

ranvir_katrina5.jpg

दीपिका पादुकोण बनी वजह

खबरों की माने तो कैटरीना और रणबीर के बीच काफी समय तक सबकुछ सही चल रहा था, लेकिन जब रणबीर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ यानि दीपिका के साथ 'तमाशा' की शूटिंग कर रहे थे। तो एक बार फिर दीपिका-रणबीर की नजदीकियों की खबरें मीडिया में फैलने लगी और दोनों की ये नजदीकियां कैटरीना को भी खलने लगीं। माना जाता है कि रणबीर की जिन्दगी में दीपिका की वापसी ने कैटरीना की लाइफ में खलबली मचा दी। दीपिका पादुकोण रणबीर से ब्रेकअप के बाद भी उन्हें अपना अच्छा दोस्त मानती रहीं और यही बात कैटरीना को हमेशा खलती रही।

ranvir_katrina4.jpg

फैमिली ड्रामे की भी कमी नहीं रही

वहीं, रणबीर-कैटरीना के ब्रेकअप के पीछे फैमिली ड्रामे की भी कमी नहीं है। खबरें थीं कि रणबीर के पापा ऋषि कपूर कैटरीना कैफ अपनी बहू के रूप में पसंद नहीं थी। जिसकी वजह से बाप-बेटे के रिश्तें में भी दरार आ रही थी। इतना ही नहीं रणबीर अपना घर छोड़ कर कैटरीना के साथ लिव इन में शिफ्ट हो गए थे।

यह भी पढ़ें: जब राज कपूर की इस फिल्म का ऑफर सुनकर, चुपके से स्टूडियो से भाग गईं थी हेमा मालिनी

दोनों के ब्रेकअप को कई साल हो चुके हैं। कैटरीना भी रणबीर के साथ हुए ब्रेकअप के गम को पूरी तरह भुलाकर आगे बढ़ चुकी हैं और अपना काम कर रही हैं। वहीं, रणबीर कपूर इन दिनों महेंश भट्ट की लाडली आलिया भट्ट के साथ शादी की प्लानिंग कर रहे हैं।

ranvir_katrina7.jpg


<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: