अक्षय कुमार के बेटे ने पूछा- हम इतने अमीर क्यों हैं? ट्विंकल खन्ना ने दिया दिल जीतने वाला जवाब - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अक्षय कुमार के बेटे ने पूछा- हम इतने अमीर क्यों हैं? ट्विंकल खन्ना ने दिया दिल जीतने वाला जवाब


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस व अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने काफी पहले ही खुद को फिल्मों से दूर कर लिया है। उन्होंने अपने करियर में एक भी हिट नहीं दी, जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कहने का फैसला लिया। अब वह लेखन में खुद को आगे बढ़ा रही हैं। इसके अलावा, ट्विंकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी और परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में ट्विंकल बताती हैं कि उनके बेटे आरव ने एक बार उनसे पूछा कि वह इतने अमीर क्यों हैं। उन्हें इतना स्पेशल ट्रीटमेंट क्यों मिलता है, जबकि दूसरों के साथ ऐसा नहीं है? दरअसल, हाल ही मेें ट्विंकल खन्ना ने इंफोसिस फाउंडेशन की चेयरपर्सन सुधा मूर्ति से बातचीत की। वीडियो में ट्विंकल सुधा मूर्ति से कहती हैं कि कभी-कभी, अच्छे घरों से आने वाले बच्चों में ये अमीरी को लेकर अपराधबोध होने लगता है। इसके बाद उन्होंने पूछा कि ये कैसे सुनिश्चित करें कि उनके अंदर ये भावना न आए और वे जमीन से जुड़े रहें।

ये भी पढ़ें: विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना के अंडरवियर वाले एड पर मचा बवाल, भड़के लोगों ने किए ये कमेंट्स

इस पर सुधा मूर्ति ने कहा कि एक बार वह अपने बेटे रोहन को 13 साल की उम्र में कुछ जनजातियों से मिलने के लिए ले जाया करती थीं और कहा करती थी कि उनमें से कई शायद उससे ज्यादा टैलेंट और ब्राइट हैं, इसलिए क्योंकि वह अमीर घर में पैदा हुआ है, इसलिए उसे इसे कभी भी हल्के में नहीं लेना चाहिए। ट्विंकल उनकी इस बात पर सहमति जताती हैं और कहती हैं, 'मैं भी अपने बच्चों के साथ भी मैं यह कोशिश करती हूं।'

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा को सोनाक्षी सिन्हा के साथ मजाक करना पड़ा भारी, एक्ट्रेस ने जड़ दिया था थप्पड़!

इसके बाद ट्विंकल बताती हैं, 'एक दिन मेरे बेटे ने पूछा, मेरे पास ये सब चीजें क्यों हैं और उन लोगों के पास नहीं है। तो मैंने उससे कहा था कि जब आप चांदी का चम्मच मुंह में लेकर पैदा होते हैं तो यह आपकी जिम्मेदारी होती है कि उसका उपयोग किया जाए। भले ही यह चांदी का चम्मच न हो, हो सकता है कि यह प्लास्टिक का चम्मच हो। इससे फर्क नहीं पड़ता लेकिन आपको उस चम्मच से कुछ दाल चुनकर ऐसे लोगों को देना चाहिए जिनके पास वो नहीं है।'

फिर ट्विंकल कहती हैं कि उस दिन के बाद उनके बेटे आरव के अंदर कुछ अलग देखने लगी, कुछ ऐसा जो उसने सीखा है और उसे बदलाव किया। वह महसूस किया है कि विशेषाधिकार एक ऐसा मंच है जिसका उपयोग अन्य लोगों की मदद करने के लिए किया जा सकता है। बता दें कि बेटे आरव के अलावा ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की एक बेटी नितारा भी है।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: