एक वक्त था जब सलमान खान ने जोड़े थे सुनील शेट्टी के आगे हाथ, जानिए वजह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एक वक्त था जब सलमान खान ने जोड़े थे सुनील शेट्टी के आगे हाथ, जानिए वजह


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का इंडस्ट्री में एक अलग ही रुतबा है। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब इस वजह से सलमान खान को सुनील शे्ट्टी (Sunil Shetty) के आगे हाथ जोड़ने पड़े थे और झुकना पड़ा था। चलिए जानते हैं आखिर ऐसा क्या हुआ था।

दरअसल बात उन दिनों की है जब सुनील शेट्टी अपनी पहली फिल्म 'बलवान' को लेकर काफी चर्चाओं में थे। इस फिल्म के बाद उन्हें कई सारे प्रोजेक्ट्स में काम मिलने लगा। जिसमें एक फिल्म के लिए सुनील शेट्टी ने फिल्म के लिए हामी भर दी थी। इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के लिए सोमी अली का नाम तय किया गया था।

salman_khan1.jpg

पहले सुनील के साथ काम करने से इंकार

सोमी अली को जब ये पता चला कि सुनील शेट्टी फिल्म में उनके अपोजिट काम करने जा रहे हैं।, तो सोमी अली ने अपना इरादा बदल लिया और कहा कि वह स्ट्रग्लर्स के साथ काम नहीं करेंगी जबकि सुनील शेट्टी और सोमी अली दोनों ने ही काम करना एक ही समय पर शुरू किया था। इतना ही नहीं दोनों क्लासमेट भी रह चुके थे। ये जानकर सुनील को बहुत बुरा लगा कि सोमी अली ने उनके साथ काम नहीं करना चाहती हैं, उन्हें रिजेक्ट कर दिया।

बॉक्स ऑफिस पर धमाल साबित हुईं फिल्में

इसके बाद सुनील शेट्टी ने 'वक्त हमारा है' और 'दिलवाले' जैसी फिल्मों में काम किया जो कि बॉक्स ऑफिस पर धमाल साबित हुईं। वहीं, दूसरी तरफ सोमी एक ही फिल्म बुलंद में अटकी थीं, जो भी रिलीज नहीं की गई थी। लेकिन उस समय सोमी अली के पास सलमान खान थे। सलमान खान सोमी के उस वक्त बॉयफ्रेंड थे। इस बीच कहीं जाकर सोमी की झोली में एक ‘अंत’ नाम की फिल्म आई।

salman_khan4.jpg

बाद में काम करने के लिए होना पड़ा राजी

सोमी ने झट से इस फिल्म के लिए हां कह दिया। लेकिन उन्हें बताया गया कि इस फिल्म में उनके अपोजिट सुनील शेट्टी होंगे। इसके बाद भी सोमी इसके लिए राजी हो गईं। जब सुनील शेट्टी को ये फिल्म ऑफर की गई तो उन्हें पता चला कि फिल्म में हिरोइन सोमी अली हैं। ऐसे में अब ये नाम सुनते ही उन्होंने फिल्म करने से इनकार कर दिया।

सुनील शेट्टी के पास पहुंचे सलमान खान

इसके बाद प्रोड्यूसर्स ने सोमी अली के पास जाकर कहा कि सुनील उनके साथ काम करना नहीं चाहते और अगर फिल्म में सुनील नहीं तो फिल्म बनेगी ही नहीं। ऐसे में सोमी टेंशन में आ गईं। सलमान को जब इस बारे में पता चला तो, वो अपनी गर्लफ्रेंड के लिए सुनील शेट्टी के पास पहुंचे और उनसे कहा कि वह सोमी के साथ काम कर लें। सुनील को सलमान ने दिल से मनाया, तब जाकर सुनील माने और सोमी के साथ काम किया।

यह भी पढ़ें: शोमैन राज कपूर ताले में बंद रखते थे आम, सिर्फ करिश्मा को थी खाने की इजाजत, बेहद दिलचस्प है किस्सा

salman_khan_sunil.jpg


<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: